CM ने नक्सलवाद के नेटवर्क को लेकर दिया बयान
CM ने नक्सलवाद के नेटवर्क को लेकर दिया बयान  Social Media
मध्य प्रदेश

चंबल में अब नहीं गूंजती गोलियों की आवाज, नक्सलवाद के नेटवर्क को हमने तोड़ा : सीएम

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। आज भोपाल के मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में आयोजित पुलिस स्थापना दिवस समारोह में प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हिस्सा लिया, इस दौरान उन्होंने नक्सलवाद के नेटवर्क को लेकर बयान दिया है, उन्होंने कहा कि चंबल में अब डकैतों की गोली की आवाज़ नहीं गूंजती है, नक्सलवाद के नेटवर्क को हमने तोड़ा है।

मुख्यमंत्री शिवराव का बड़ा बयान :

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा- चंबल की बीहड़ों में अब डकैतों के बंदूकों की आवाज नहीं गूंजती। नक्सलवाद के नेटवर्क को हमने तोड़ा है। प्रदेश में विकास की नई गाथा लिखी जा रही है। इसका श्रेय अगर किसी को जाता है तो वह है मध्यप्रदेश की पुलिस, जिसने हर विपरीत परिस्थिति में पूरी कर्तव्यनिष्ठा और समर्पण के साथ कार्य किया।

सीएम ने पुलिस बल की जमकर सराहना की :

वही आगे बयान देते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कोविड के संकट के दौरान जब लोगों का घर से निकलना बंद कर दिया था, जब लॉकडाउन था, सब कुछ बंद था। उस समय सड़कों पर कोई था तो वह थे हमारे मध्यप्रदेश पुलिस के जवान। जिन्होंने अपनी जान हथेली पर रखकर कर्तव्यों का निर्वहन करते हुए जनता की जिंदगी की सुरक्षा के लिए अपने आपको बलिदान कर दिया। सीएम बोले- मध्य प्रदेश पुलिस को जो जिम्मेदारी दी गई उसे पुलिस ने पूरी निष्ठा के साथ पूरा किया है और उम्मीद है कि आगे भी पुलिस प्रदेश की बेहतरी में अपना योगदान देगी

पुलिस की एक नहीं सैकड़ों उपलब्धियां हैं जिन पर प्रदेश को गर्व है।
सीएम शिवराज सिंह चौहान

अपराध को कम करने के लिए अनेकों अभियान हमने चलाए हैं: CM

कार्यक्रम में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि अपराध को कम करने के लिए अनेकों अभियान हमने चलाए हैं और उसका परिणाम भी हमारे सामने है। मध्यप्रदेश में अपराध नियंत्रण में है। लेकिन अभी भी हमारे सामने कुछ चुनौतियां हैं। थोड़े और अधिक प्रयास से हम उन्हें भी दूर कर सकते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT