सोची समझी साजिश के तहत मामले दर्ज कर रही है प्रदेश सरकार : सिंह
सोची समझी साजिश के तहत मामले दर्ज कर रही है प्रदेश सरकार : सिंह Social Media
मध्य प्रदेश

सोची समझी साजिश के तहत मामले दर्ज करवा रही है प्रदेश सरकार : सिंह

Author : Aditya Shrivastava

राज एक्सप्रेस। प्रदेश में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर विरोध प्रदर्शन के बाद अब भाजपा द्वारा प्रदेश में जन जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के तहत भाजपा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं द्वारा घर-घर जाकर लोगों में इस कानून के बारे में जागरुकता जगाने और कानून को लेकर फैली भ्रांतियों को दूर किया जा रहा है एवं कानून के समर्थन में जानकारी दी जा रही है।

इसी के चलते आज जबलपुर पहुंचे भाजपा प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार वर्तमान में केरल और पश्चिम बंगाल सरकार के नक्शे कदम पर चल रही है। कमलनाथ सरकार लोगों की आवाज को कुचलने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र की आवाज़ दबाई जा रही है। जो कि हमे स्वीकार नहीं है। इंदौर में कैलाश विजयवर्गीय पर मुकदमा दर्ज किया गया, जबकि वह लोकतांत्रिक तरीके से धरने पर बैठे हुए थे।

सिंह ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि माफिया उन्मूलन के नाम पर प्रदेश की कमलनाथ सरकार भाजपा कार्यकर्ताओं पर सोची समझी साजिश के तहत मामले दर्ज करवा रही है।

सिंह ने कहा कि, हमने कहा था कि भाजपा CAA 2019 को लेकर देश में जनजागरण अभियान करेगी। इस कानून के जरिये कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों ने देश में हिन्दू मुस्लिमों के बीच दीवार खड़ी करने की कोशिश की। भाजपा का ये प्रयास है कि सच्चाई लोगों के सामने आये।

CAA के मुद्दे पर जबलपुर की जनता से संवाद करेंगे केंद्रीय गृहमंत्री। नागरिकता संशोधन कानून मुद्दे को लेकर बने भ्रम को दूर करने गृह मंत्री अमित शाह 12 जनवरी को जबलपुर आ रहे हैं। वह सभा को संबोधित करेंगे और जनता से संवाद करेंगे। यह जानकारी भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने दी। उन्होंने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून को लेकर कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों ने भ्रम का माहौल बनाया हुआ है। इस पर राजनीति की जा रही है। उनके भ्रम को दूर करने देश के गृह मंत्री अमित शाह जनता से सीधा संवाद करेंगे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT