नगरीय विकास एवं आवास मंत्री जयवर्धन सिंह
नगरीय विकास एवं आवास मंत्री जयवर्धन सिंह Social Media
मध्य प्रदेश

प्रदेश सरकार अब नगरीय निकायों में रामलीला कराएगी : जयवर्द्धन सिंह

Aditya Shrivastava

राज एक्सप्रेस। प्रदेश के नगरीय विकास एवं आवास मंत्री जयवर्धन सिंह ने सोमवार को बरेली में 'आपकी सरकार आपके द्वार' अभियान के तहत कार्यक्रम में भाग लिया और कहा कि, मध्यप्रदेश में कांग्रेस सरकार अब पूरे प्रदेश में 'रामलीला' कराने की तैयारी कर रही है। प्रदेश के सभी 378 नगरीय निकायों में इसका मंचन सरकारी खर्चे पर किए जाने की तैयारी है। जिस स्थान पर राम लीला का मंचन होगा, उस जगह एक पक्का मंच भी सरकार बनवाएगी।

मंत्री जयवर्द्धन ने कहा : सरकार रामलीला का मंचन कराएगी। इस संबंध में योजना तैयार कराई जा रही है। राज्य में सभी नगर पंचायतों, नगर पालिकाओं और नगर निगम क्षेत्रों में रामलीला का मंचन कराया जाएगा।

"आपकी सरकार, आपके द्वार" के अंर्तगत आज रायसेन जिले की बरेली नगर परिषद में जनसमस्या निवारण शिविर आयोजित किया गया एवं 5 करोड़ रुपए की लागत के विकास कार्यो का शुभारंभ भी किया। इस अवसर पर रायसेन जिले के प्रभारी मंत्री हर्ष यादव और शिक्षा मंत्री प्रभुराम चौधरी भी मौजूद थे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT