मुरैना में हवा भरते समय फटा ट्रक का ट्यूब
मुरैना में हवा भरते समय फटा ट्रक का ट्यूब Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

मुरैना में हवा भरते समय फटा ट्रक का ट्यूब, हादसे में युवक की हुई दर्दनाक मौत

Author : Priyanka Yadav

मुरैना, मध्यप्रदेश। एमपी में हादसे की खबरें दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही हैं, हाल ही में ऐसा ही एक और मामला मध्यप्रदेश के मुरैना से सामने आया है, मिली जानकारी के अनुसार मुरैना के जौरा कस्बे में ट्रक के टायर में हवा भरने के दौरान ट्यूब अचानक फट गया। इस हादसे में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई है।

जानिए कैसे हुआ हादसा :

ये घटना मध्यप्रदेश के मुरैना के जौरा कस्बे हुई, बता दें कि मुरैना के जौरा कस्बे में एक युवक ट्रक के टायर में हवा भर रहा था तभी हवा अधिक भरने से ट्यूब फट गया। हवा का दबाव इतना अधिक था कि उसके शरीर के एक हिस्से के छोटे-छोटे टुकड़े हवा में उछले और 20 फीट दूरी पर जाकर गिरे, इस हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक अजय की अगरौता कस्बे में स्टेडियम के पास टायर पंचर की दुकान है। वह एक ट्रक के टायर का पंचर जोड़ रहा था, उसके पास ट्रक का ड्राइवर कल्लू गोस्वामी और उसका चचेरा भाई हरीश सिंह भी बैठे हुए थे। इसी दौरान अजय उन दोनों से बोला कि तुम दोनों पीछे की तरफ आ जाओ। उसके कहने पर दोनों युवक उसके पीछे खड़े हो गए। अगर अजय उन दोनों को पीछे हटने के लिए नहीं कहता तो वह दोनों भी मरते।

मामले की जांच की जा रही है - पुलिस

इस मामले में जौरा थाना प्रभारी ने बताया कि पहिए में हवा भरने के दौरान तेजी से हवा निकलने के कारण युवक की मौत हुई है। मामला दर्ज किया जा चुका है। युवक का पोस्टमार्टम भी हो गया है। मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें

बताते चलें कि, मध्यप्रदेश में तेजी से हादसों की तादाद बढ़ती ही जा रही है। इससे पहले भी कई मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर- यात्रियों से भरी बस अचानक पेड़ से टकराई, कई लोग घायल

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT