लॉकडाउन के चलते चोरों ने किए हाथ साफ- आनंद नगर में चोरी की वारदात
लॉकडाउन के चलते चोरों ने किए हाथ साफ- आनंद नगर में चोरी की वारदात Kavita Singh Rathore -RE
मध्य प्रदेश

लॉकडाउन के चलते चोरों ने किए हाथ साफ- आनंद नगर में चोरी की वारदात

Priyanka Sahu

राज एक्सप्रेस। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि इन दोनों कोरोना वायरस के चलते शहर को 21 दिनों के लिए लॉक डाउन किया है, जिसका आज तीसरा दिन है, सभी दुकानें बंद हैं इसी बीच हाल ही में चोरी की वारदात सामने आई हैं, जो आनंद नगर रायसेन रोड पर राम मंदिर के सामने जानकी ढाबे के नजदीक में स्थित काव्य डेयरी के साइड में 'साहू पान सदन' की शॉप है, जिसमें कोल्ड ड्रिंक्स, बिसलरी नमकीन सेंटर, सिगरेट जैसे समान भी हैं। यहाँ चोरों ने सूनसान और किसी के ना होने का फायदा उठाते हुए अपने हाथ साफ किए हैं।

दुकान के मालिक द्वारा यह जानकारी दी गई है कि, भले ही दुकान छोटी है, लेकिन उसमें सामान बहुत सारा भरा हुआ था, जिसका चोरों ने फायदा उठाया। यहां तक कि, चोरों ने दुकान के गल्ले में 1 रुपये तक नहीं छोड़ा, पूरा गल्ला खाली है, जिसमें 1000-2000 की चिल्लर रखी हुई थी। चोरी की इस वारदात से दुकान मालिक को लगभग 30-35 हजार का नुकसान हुआ है। गल्ले की फोटो भी सामने आई है जो आप यहां देख सकते हैं कि पूरा गल्ला खाली नजर आ रहा है-

दुकान से इन सामानों की चोरी की गई:

फ्रिज से कोल्ड ड्रिंक की बॉटल्स, सिगरेट के बड़े-बड़े पैकेट, पानी पाउच, तंबाकू पान जैसे सामानों की चोरी की गई है।

कैसे सामने आई चोरी की वारदात :

लॉकडाउन का पालन करने के चलते दुकान बंद थी, लेकिन जब कुछ जरूरी सामान की देखरेख के चलते दुकान के मालिक नरेश साहू और उनके छोटे बेटे हिमांशु साहू दुकान देखने के लिए गए तो, वहां देखा दुकान की पीछे से चोरों ने दुकान की चद्दर तोड़ कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT