औद्योगिक क्षेत्र रिछाई
औद्योगिक क्षेत्र रिछाई Social Media
मध्य प्रदेश

औद्योगिक क्षेत्र रिछाई में चोरी, राहजनी की घटनाओं से उद्योगपतियों में आक्रोश

Author : Mo. Javed

जबलपुर, मध्यप्रदेश । औद्योगिक क्षेत्र रिछाई में इन दिनों असामाजिक तत्वों का अड्डा बन चुका है। यहां पर आये दिन उद्योग परिसरों में चोरी की वारदातों के अलावा राहजनी,गुण्डागर्दी एवं महिला कर्मचारियों से छेडख़ानी की घटनायें घटित होतीं रहतीं हैं। पूर्व में भी कई बार इस तरह की घटनाओं के विरूद्ध उद्योगपतियों द्वारा पुलिस को शिकायतें की गई हैं, लेकिन पुलिस द्वारा तात्कालिक कार्यवाही करने के उपरांत उदासीनता बरती जा रही है। जिसके कारण असामाजिक तत्वों के हौंसले बुलंद हो रहे हैं। ऐसी स्थिति में उद्योगपतियों में भय का माहौल उत्पन्न होने से उनमें अत्यंत रोष व्याप्त है।

ये शिकायत संघ के कार्यकारी अध्यक्ष डी.आर.जेसवानी के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल द्वारा पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा से भेंट कर की गयी। इस मौके पर व्यापारिक संघ की ओर से उन्हें समस्याओं से अवगत कराते हुए मांग की गईं कि औद्योगिक क्षेत्र रिछाई में चोरियों, राहजनी एवं गुण्डागर्दी से निजात दिलाई जाये। चर्चा के दौरान यह भी मांग की गई कि रिछाई में तात्कालिक राहत देने के मद्देनजर स्थाई रूप से डायल 100 मोबाईल वेन को खड़ी करवाना प्रारंभ करने के अलावा रात्रि के समय सघन पुलिस की गश्त करवाने की व्यवस्था की जाये।

इसके अतिरिक्त स्थाई समाधान की दृष्टि से निकटस्थ महाराजपुर में नवीन पुलिस स्टेशन स्थापित करने हेतु शासन को अनुशंसा करने की भी मांग की गईं। ज्ञापन सौंपने के दौरान प्रतिनिधिमंडल में संघ के उपाध्यक्ष द्वय अतुल गुप्ता व अशोक परियानी,महासचिव प्रवीण कुमार शर्मा एवं राजीव अग्रवाल आदि उपस्थित रहे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT