सलकनपुर देवी धाम में चोरी
सलकनपुर देवी धाम में चोरी Social Media
मध्य प्रदेश

सीहोर के सलकनपुर देवी धाम में चोरी, कमलनाथ बोले- BJP सरकार आम आदमी को कैसे सुरक्षा मुहैया कराएगी?

Priyanka Yadav

सीहोर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में लगातार चोरी की वारदातें बढ़ रही हैं। इस बीच अब चोरी का मामला मध्यप्रदेश के सीहोर जिले से सामने आया है। मध्यप्रदेश के प्रसिद्ध देवी मंदिर में चोरी की घटना हुई है, सीहोर के सलकनपुर देवी धाम में चोरी की घटना के बाद हड़कंप मच गया है।

चोरों ने विजयासन देवीधाम में बोला धावा-

मिली जानकारी के मुताबिक, सलकनपुर में स्‍थित विजयासन देवीधाम में चोरों ने धावा बोला है, देर रात चोर मंदिर से नोटों से भरी बोरियां उठाकर ले गए। यह घटना मंदिर परिसर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। मामले की जानकारी पुलिस को मंदिर ट्रस्ट अध्यक्ष ने दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

चोरी मामले के आरोपियों की तत्काल हो गिरफ्तारी: कमलनाथ

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सीहोर जिले के सलकनपुर मंदिर में चढ़ावा चोरी मामले में आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी और मामले के जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

कमलनाथ ने अपने ट्वीट के माध्यम से कहा कि, जन-जन की आस्था के केंद्र सलकनपुर धाम में जिस तरह से मंदिर में चढ़ाए दान की चोरी हो गई है, उससे पता चलता है कि प्रदेश में कानून व्यवस्था की हालत कितनी खराब हो गई है और चोर-बदमाशों में कानून का कोई डर बचा ही नहीं है। यह सिर्फ चोरी का मामला नहीं है बल्कि करोड़ों हिंदुओं की आस्था पर चोट करने का मामला भी है। अगर सीसीटीवी कैमरे की निगरानी में रहने वाले हमारे श्रद्धा के केंद्र भी सुरक्षित नहीं हैं तो भाजपा सरकार आम आदमी को कैसे सुरक्षा मुहैया कराएगी?

पूर्व मुख्यमंत्री ने सिलसिलेवार ट्वीट में कहा कि अगर सीसीटीवी कैमरे की निगरानी में रहने वाले हमारे श्रद्धा के केंद्र भी सुरक्षित नहीं हैं तो भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार आम आदमी को कैसे सुरक्षा मुहैया कराएगी। वे मुख्यमंत्री शिवराज से मांग करते हैं कि अपराधियों को तत्काल गिरफ्तार किया जाए, जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए और भविष्य में इस तरह की घटना ना हो, उसके पूरे इंतजाम किए जाएं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT