चोरी की वारदात
चोरी की वारदात Shashikant Kushwaha
मध्य प्रदेश

जब पब्लिक ट्रांसपोर्ट चुरा ले भागे चोर

Author : Shashikant Kushwaha

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले में चोरों के आतंक से परेशान आमजनों की तकलीफ का अंदाजा आज दोपहर तड़के की घटना से लगाया जा सकता है। दिन दहाड़े हुए चोरी के चर्चे चहुंओर हैं। आज हुई वारदात के मद्देनजर नजर पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए कार्रवाई की है। विगत दिनों दिनदहाड़े ऑटो चोरी की घटना सामने आई है। उक्त मामले में रिक्शा के साथ एक चोर कोतवाली पुलिस के हत्थे चढ़ा है।

क्या है मामला :

जानकारी के मुताबिक, बैढ़न कोतवाली थाना अन्तर्गत दिनांक 10 दिसंबर 2019 को फरियादी काली मंदिर के पास बैढ़न का 12 बजे दोपहर दिन में रोड़ के किनारे अपना ऑटो खड़ाकर घर खाना खाने चला गया था, करीब लगभग 2 घंटे बाद खाना खाकर वापस आया तो देखा कि, उसका ऑटो चोरी कर लिया गया है। फरियादी द्वारा ऑटो कीमत लगभग 2 लाख रुपये बताई जा रही है। फरियादी ने कोतवाली बैढ़न में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ ऑटो चोरी जाने के संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराई।

पुलिस ने मामला किया दर्ज :

कोतवाली पुलिस बैढ़न ने अप.क्र.897/19 धारा 379 भादवि का प्रकरण पंजीबद्ध कर कोतवाली पुलिस द्वारा संज्ञान में लिया गया। तभी दिन-दहाड़े घटित ऑटो चोरी की घटना को चुनौती के रूप में लेते हुये ऑटो के संबंध में 02 टीमें लगायी गईं। जिसके बाद तलाशी के दौरान जानकारी प्राप्त हुयी कि, आरोपी ने अपने साथी के साथ मिलकर उक्त ऑटो चोरी की घटना को अंजाम दिया था।

उत्तर प्रदेश में आरोपी हुआ गिरफ्तार :

आरोपी उ.प्र. के सोनभद्र जिले के म्योरपुर में ऑटो को ले जाकर चला रहे थे सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस की टीम द्वारा म्योरपुर जाकर आरोपी को पकड़ कर गिरफ्तार किया गया, जिसके पास से दो लाख रुपये के कीमत का चोरी का ऑटो जप्त किया गया है।

एक आरोपी हुआ फरार :

उक्त प्रकरण में अन्य आरोपी मौके से पुलिस को देखते ही फरार हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है कोतवाली पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही की जा रही है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT