कृषि की दुकान में 90 हजार रुपए की चोरी
कृषि की दुकान में 90 हजार रुपए की चोरी Priyanka Yadav - RE
मध्य प्रदेश

खंडवा : कृषि की दुकान में 90 हजार रुपए की चोरी, आरोपी गिरफ्तार

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। खंडवा जिले के पंधाना ब्लॉक थाना पिपलोद के अंतर्गत आने वाले ग्राम भगवानपुरा फाटा पर दिनांक 2-09-2019 को दिन दहाड़े अज्ञात व्यक्तियों के द्वारा मोटरसाइकिल से आकर भगवानपुरा फाटे पर मयंक कृषि सेवा केंद्र खाद बीज की दुकान में नगदी 90,000 की चोरी की घटना घटित की गई। दुकान मालिक मुकेश मुकाती की रिपोर्ट पर खंडवा जिले के पंधाना ब्लॉक थाना पिपलोद में अपराध क्रमांक 232/19 धारा 380 भादवी का अज्ञात आरोपी के विरुद्ध पंजीबद्ध किया गया।

फुटेज में दिख रहे व्यक्ति की पहचान :

दुकान में हुई चोरी की वारदात की घटना CCTV कैमरे में कैद हुई और तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो गई श्रीमान पुलिस अधीक्षक महोदय खंडवा के द्वारा पुलिस अधीक्षक मुख्यालय को निर्देशित किया गया। जिस के मार्गदर्शन में थाना पिपलोद पुलिस के द्वारा दुकान में लगे CCTV वीडियो फुटेज में दुकान के काउंटर से चोरी करते दिख रहे व्यक्ति की पहचान थाना खालवा के निगरानी बदमाश दीपक सलटाना राजपूत एवं उसके साथ दुकान मालिक को सीमेंट खरीदने की बातों में उलझाया रखा, पुनर्वास खालवा निवासी साकिर पिता अब्दुल सत्तार होने की पहचान की गई।

पुलिस द्वारा लगातार तलाशी ली गयी :

खंडवा जिले के पंधाना ब्लॉक थाना पिपलोद पुलिस के द्वारा लगातार तलाश की गई ,और आज दिनांक 6/9/2019 को मुखबिर की सूचना पर ग्राम सिंगोट बस स्टैंड से आरोपी दीपक सलटाना राजपूत पिता रामसिंग उम्र 27 साल एवं साकिर पिता अब्दुल सत्तार उम्र 24 साल दोनों निवासी पुनर्वास खालवा को गिरफ्तार किया गया, दोनों ही आरोपियों से मेमोरेंडम पर अपराध का मशरू का कुल नगदी 50300 रुपए एवं घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद की गई, शेष रु खाने-पीने एवं जुए में खर्च करना बताया गया है।

2 दर्जन से भी अधिक अपराध पंजीबद्ध :

आरोपी दीपक सलटाना आदतन अपराधी है, जिसके विरुद्ध चोरी, नकाब, जनी लूट, एवं जुआ, के जिला खंडवा सहित धार मैं 2 दर्जन से भी अधिक अपराध पंजीबद्ध है, जिला धार के चोरी के प्रकरण में दोष सिद्ध होते हुए 5 वर्ष की सजा हो चुकी है जो कि, 10 महीने से जेल में निरोध रहा पिछले महीने अगस्त माह में उच्च न्यायालय इंदौर से जमानत पर बाहर आया था और पुणे चोरी की वारदात में संलग्न रहा पिपलोद थाना प्रभारी अमित कुमार कोरी ने बताया कि, दोनों अपराधियों को पकड़ने में आरक्षक निर्भय सिंह, लोधी राहुल आमोद, हां करिया इरशाद अली, हबीब शेख, का योगदान रहा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT