हरदा में एक साथ 4 अर्थियां निकलने से पूरे शहर में मातम
हरदा में एक साथ 4 अर्थियां निकलने से पूरे शहर में मातम Social Media
मध्य प्रदेश

हरदा में एक साथ 4 अर्थियां निकलने से पूरे शहर में मातम, सागर में हादसे का शिकार हुआ था परिवार

Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। सागर जिले में रविवार को भीषण हादसा हुआ था, इस हादसे में एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई थी, कार सवार दंपती और उनकी दो बेटियों का खुशहाल परिवार खत्म हो गया, जबकि गंभीर रुप से जख्मी चालक को अस्पताल में भर्ती कराया है। इस हादसे के बाद सोमवार को चारों के शव हरदा पहुंचे और दोपहर में मुक्‍तिधाम में चारों का अंतिम संस्‍कार हुआ, एक ही घर से 4 अर्थियां उठने से पूरे गांव में मातम छा गया है।

हरदा में एक साथ उठीं 4 अर्थियां:

सोमवार को हरदा में एक ही घर से चार अर्थियां एक साथ उठी, तो यहां हर किसी की आंखें नम हो गई। इस घटना के बाद शहर में शोक की लहर है। यहां पर पति-पत्नी के लिए अलग-अलग और दोनों बेटियों को एक ही चिता पर मोहित के चाचा के बेटे ने मुखाग्नि दी।

हादसे में मरने वालों के नाम
1. मोहित शुक्ला
2. मान्या शुक्ला
3. दक्षा शुक्ला
4. लावण्या शुक्ला

सागर में हुआ था हादसा :

यह दिल दहला देने वाला हादसा राहतगढ़ थाना क्षेत्र के बेरखेड़ी के पास हुआ था, रविवार सुबह यहां हुए भीषण हादसे में कई लोगों की मौत हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। उसमें सवार कई लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक घायल है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वही कार को टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक मौके से भाग गया। उसे पुलिस ने आगे जाकर पकड़ लिया था ।

थाना प्रभारी ने बताया था कि, अष्‍टमी पूजा के लिए हरदा से कानपुर जा रहे शुक्ला परिवार की कार को ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में कार में सवार कई लोगों मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक की हालत गंभीर है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT