RSS कार्यालय में बम
RSS कार्यालय में बम Social Media
मध्य प्रदेश

भिंड में RSS के कार्यालय परिसर में बम मिलने से मची खलबली, जांच में जुटी पुलिस

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स:

  • राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यालय परिसर में मिला बम

  • बम मिलने की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची

  • पुलिस ने इसे बरामद कर लिया और जांच में जुट गई

Bhind News: एमपी के भिंड में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के कार्यालय परिसर में बम मिला है। भिंड की रिहायशी बस्ती हनुमान बजरिया में स्थित आरएसएस के कार्यालय में पिन बम मिलने से खलबली मच गई। बम मिलने की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, पुलिस ने इसे बरामद कर लिया है और जांच में जुट गई है। 

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि, RSS कार्यालय परिसर में एक संदिग्ध वस्तु मिली है। इसकी जांच की जा रही है। स्वयंसेवक राम मोहन ने देर शाम को कार्यालय परिसर में झंडावंदन की जगह बच्चों को इस संदिग्ध वस्तु से खेलते देखा था। इसे कार्यालय से जुड़ी चीज समझ कर कार्यालय परिसर में ही सुरक्षित रख लिया। उसके अनुसार बाद में वह इसे रखकर भूल गया। कल शाम को याद आने पर जब एक व्यक्ति को उसे दिखाया तो उसने इसके बम होने की आशंका जताई। इसके बाद तुरंत पुलिस को सूचना दी गयी।

भाजपा विधायक नरेंद्र कुशवाह, पुलिस अधीक्षक असित यादव, शहर कोतवाली के नगर निरीक्षक प्रवीण चौहान, डाग स्कवायड को लेकर मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। हालांकि बम डिस्पोजल दस्ते को मौके पर नहीं बुलाया गया और सीधे कोतवाली ले जाया गया, जिससे अनुमान है कि बम काफी पुराना है। फिर भी पुलिस जांच में जुट गयी है।

बताते चलें कि, प्रदेश के कई जिलों से हर कभी कुछ ऐसे धमकी भरे फोन व मैसेज, बम मिलने की सूचना आती रहती हैं, जिससे सनसनी फैल जाती है। बीते दिनों ही हरदा जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम पलासनेर में रेवापुर माइनर के पास पटाखों से भरी 7 बोरियां पड़ी मिली थी। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने पटाखों से भरी बोरियों को जब्त किया वहीं पटाखों को फेंकने वालों की तलाश शुरू कर दी थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT