भूपिंदर सिंह के निधन पर इन नेताओं ने जताया दुःख
भूपिंदर सिंह के निधन पर इन नेताओं ने जताया दुःख Social Media
मध्य प्रदेश

मशहूर गजल गायक "भूपिंदर सिंह" के निधन पर सीएम समेत इन नेताओं ने जताया दुःख

Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। बॉलीवुड के मशहूर गजल गायक भूपिंदर सिंह का आज निधन हो गया है। 82 साल की उम्र में उन्होंने मुंबई के एक अस्पताल में आखिरी सांस ली है। गायक भूपिंदर सिंह के निधन पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत कई नेताओं ने दुख जताया है।

गायक सिंह का कल मुंबई में निधन हुआ और देर रात ही कर दिया उनका अंतिम संस्कार

बताते चले कि, जाने-माने गजल गायक और प्लेबैक सिंगर भूपिंदर सिंह का कल मुंबई में निधन हो गया और देर रात ही भूपिंदर सिंह का अंतिम संस्कार भी कर दिया गया। 82 साल के भूपिंदर ने 70 और 80 के दशक में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को कई हिट गाने दिए ।

भूपिंदर सिंह के निधन पर सीएम ने व्यक्त किया शोक :

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भूपिंदर सिंह के निधन पर शोक व्यक्त किया है। सीएम चौहान ने अपने शोक संदेश में कहा- करोगे याद तो हर बात याद आयेगी... दिल ढूंढता है फिर वही फुरसत के रात दिन... जैसे गीत गाकर अमर हो जाने वाले गायक श्री भूपेन्द्र सिंह जी के रूप में संगीत जगत ने अपना एक सितारा खो दिया। अपने गीतों, ग़ज़लों के माध्यम से आप सदैव संगीत प्रेमियों के हृदय में जीवित रहेंगे।। ॐ शांति ।।

गृहमंत्री ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि :

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा- लोकप्रिय गजल गायक भूपिंदर सिंह जी के निधन का दुखद समाचार मिला है। ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति और शोकाकुल परिजन एवं प्रशंसकों को इस गहन दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें। ॐ शांति🙏

कमलनाथ ने ट्वीट कर जताया दु:ख

मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा- प्रसिद्ध ग़ज़ल गायक भूपिंदर सिंह के दुखद निधन का समाचार मिला। उनका जाना संगीत के क्षेत्र की एक अपूरणीय क्षति है। ईश्वर उन्हें अपने श्री चरणो में स्थान प्रदान करे।

पीसी शर्मा ने ट्वीट कर जताया दुःख-

कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने ट्वीट कर लिखा- अपनी रूहानी आवाज़ से संगीत जगत में एक अलग पहचान रखने वाले गायक भूपिंदर सिंह जी के निधन का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ है। बाबा महाकाल उन्हें अपने श्रीचरणों में स्थान दें। उनके परिजनों और प्रशंसकों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति प्रदान करें। ॐ शांति...

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT