जनसंपर्क अधिकारी भदौरिया का निधन
जनसंपर्क अधिकारी भदौरिया का निधन  Social Media
मध्य प्रदेश

जनसंपर्क अधिकारी भदौरिया के निधन पर सीएम शिवराज समेत इन नेताओं ने जताया शोक

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्य प्रदेश। एमपी से एक दुःख खबर सामने आई है। मध्यप्रदेश शासन में जनसंपर्क विभाग के उपसंचालक श्रवण कुमार सिंह भदौरिया का निधन हो गया है। जनसंपर्क अधिकारी भदौरिया के निधन पर सीएम शिवराज समेत इन नेताओं ने ट्वीट कर शोक जताया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, जनसंपर्क संचालनालय भोपाल में पदस्थ जनसंपर्क अधिकारी श्रवण कुमार सिंह भदौरिया का हृदय गति रुक जाने से दुखद निधन हुआ है। बता दें, भदौरिया प्रदेश के अलग-अलग जिलों में रहकर अपनी सेवाएं दे चुके थे। वह अब भोपाल स्थित संचालनालय में सेवाएं दे रहे थे। श्री भदौरिया कुछ समय से बीमार चल रहे थे। बीमारी से लड़ते-लड़ते आखिरकार आज वो जिंदगी की जंग हार गए।

सीएम शिवराज ने ट्वीट कर जताया शोक :

जनसंपर्क अधिकारी भदौरिया के निधन पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा- जनसंपर्क विभाग के उपसंचालक श्रवण कुमार सिंह भदौरिया के निधन का दु:खद समाचार प्राप्त हुआ। वह जनहित के कार्यक्रमों के प्रचार-प्रसार में सक्रिय भूमिका निभाते थे। मैं प्रभु से उनकी आत्मा की शांति और उनके परिजनों को यह दु:ख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं। ॐ शांति

मंत्री सारंग ने किया ट्वीट :

मध्यप्रदेश के चिकित्‍सा शिक्षा मंत्री विश्‍वास सारंग ने ट्वीट कर लिखा -जनसंपर्क विभाग के उपसंचालक श्री श्रवण कुमार सिंह भदौरिया के निधन का दु:खद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर से दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान एवं शोकमय परिजनों को इस दु:ख की घड़ी में धैर्य प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं। ॐ शांति !

आपको बताते चलें कि, मध्यप्रदेश के कई जिलों से लगातार मौत की खबरें सामने आ रही हैं, बीते दिनों ही मध्य प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के पूर्व पदाधिकारी और इंदौर के वरिष्ठ पत्रकार 'महेंद्र सेठिया' का लंबी बीमारी के बाद 18 अगस्त को निधन हो गया था, 73 वर्ष की आयु में उन्होंने आखिरी सांस ली थी। महेंद्र सेठिया' के निधन पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत कई नेताओं ने ट्वीट कर शोक जताया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT