छात्र में कोरोना के लक्षण पाए जाने के बाद 30 छात्रों के कराए गए सैंपल
छात्र में कोरोना के लक्षण पाए जाने के बाद 30 छात्रों के कराए गए सैंपल छतरपुर संवाददाता
मध्य प्रदेश

छतरपुर : तीसरी कक्षा का छात्र निकला कोरोना पॉजिटिव

Author : राज एक्सप्रेस

छतरपुर, मध्यप्रदेश। 56 दिन गुजरने के बाद एक बार फिर कोरोना वायरस की वापसी छतरपुर में हुई है। तीसरी के एक छात्र में कोरोना के लक्षण पाए जाने के बाद उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घुवारा के वार्ड नंबर 9 में रहने वाले एक अनुरागी परिवार का यह बच्चा यहां के प्राथमिक स्कूल में पढ़ता था। जिसे सामान्य सर्दी के कारण 27 सितंबर के दिन सैंपल के लिए लाया गया था। 29 सितंबर को इस बच्चे की रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

बच्चे की पॉजिटिव रिपोर्ट को देखते हुए एहतियात के तौर पर पूरी क्लास के 30 बच्चों के भी सैंपल कराए गए हैं। बड़ामलहरा बीएमओ के अनुसार बच्चा पूरी तरह से स्वस्थ है उसे किसी भी तरह के गंभीर लक्षण नहीं हैं। बच्चे को उसकी मां की देखरेख में ही जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कोरोना कंट्रोल रूम से मिली जानकारी के मुताबिक, अब छतरपुर में कोरोना का एक पॉजिटिव केस मौजूद हैं।

इस मामले में बड़ामलहरा बीएमओ डॉ. हेमंत मरैया ने बताया कि सामान्य सर्दी के कारण बच्चे को 27 सितंबर के दिन सैंपल के लिए लाया गया था। 29 को इसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। फिलहाल बच्चा पूरी तरह से स्वस्थ है उसे किसी भी तरह के गंभीर लक्षण नहीं हैं। बच्चे को उसकी मां की देखरेख में ही जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT