छूट मिली तो उमड़ी हजारों की भीड़...
छूट मिली तो उमड़ी हजारों की भीड़... Ganesh Dunge
मध्य प्रदेश

बुरहानपुर: छूट मिली तो उमड़ी हजारों की भीड़...

Ganesh Dunge

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के बुरहानपुर में गुरुवार को प्रशासन ने सुबह 9 से दोपहर 12 तक किराना और 10 से 12 बजे तक सब्जियां खरीदने की छूट दी तो लोगों ने इसका गलत फायदा उठा लिया। लोग घरों से निकले और सब्जी मंडी, मंडी क्षेत्र में देखते ही देखते हजारों लोग जमा हो गए। एक जगह पर भीड़ हो गई।

बाजार में चहल-पहल बढ़ गई : इसकी सूचना प्रशासन को मिली तो कलेक्टर राजेशकुमा कौल और एसपी भगवतसिंह बिरदे बाजार पहुंच गए। पुलिस कर्मियों को आदेश दिए कि भीड़ हटाओं। पुलिसकर्मी डंडा उठाकर लोगों को घर भेजने के लिए जुट गए। खुद एसपी और कलेक्टर ने भी लोगों को घर भिजवाया।

कलेक्टर ने कहा कल से कुछ नहीं खुलेगा, सब बंद : लोगों की इस हरकत के बाद कलेक्टर ने चिंता जताई और आदेश दे दिए कि शुक्रवार से कुछ नहीं खुलेगा। सब्जी, किराना दुकान कुछ भी खुलने नहीं देंगे। केंद्र सरकार ने 21 दिन का लॉक डाउन इसलिए किया है ताकि भीड़ एक जगह जमा ना हो। लोग घरों पर रहें, क्योंकि, कोरोना के संक्रमण से बचने के लिए घर में रहना ही जरूरी है। घर में रहकर ही इससे बचा जा सकता है। बाहर निकले तो संक्रमित होने का खतरा है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT