Narmada Express Train Bomb Threat
Narmada Express Train Bomb Threat Raj Express
मध्य प्रदेश

Narmada Express Train को बम से उड़ाने की धमकी, यात्री परेशान, कई घंटों तक पुलिस ने की जांच

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • डायल 100 पर मिली थी सूचना।

  • 2 ऐसे 3 घंटे की गई ट्रेन में जांच।

  • अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज।

भोपाल, मध्यप्रदेश। नर्मदा एक्सप्रेस ट्रेन में यात्री उस समय घबरा गए जब उन्हें पता चला कि, ट्रैन को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। यह मामला देर रात का है। देर रात आरपीएफ, जीआरपी और पुलिस अधिकारी डॉग स्क्वॉड के साथ ट्रेन में जांच करने पहुंचे थे। पुलिस को सूचना मिली थी की नर्मदा एक्सप्रेस ट्रेन में बम रखा गया है।

दरअसल डायल 100 पर एक कॉल आया। सूचना मिली की नर्मदा एक्सप्रेस ट्रेन में बम प्लांट किया गया है। ये कॉल रिसीव किया था कांस्टेबल अरुण कुमार ने। स्थिति की गंभीरता को देखते हुए भोपाल के जीआरपी थाना को सूचित किया गया। सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी, जीआरपी सभी ने तत्परता से जांच शुरू कर दी। नर्मदा एक्सप्रेस ट्रेन रात करीब 10:50 पर मिसरोद स्टेशन पहुँचने वाली थी। ट्रेन के स्टेशन पर पहुँचने से पहले ही पुलिस अधिकारी वहां पहुँच गए थे।

स्टेशन पर ट्रेन के रुकते ही पुलिस अधिकारी जनरल डिब्बे की ओर बढ़े क्योंकि कॉलर के अनुसार जनरल डिब्बे में बम प्लांट किया गया था। पुलिस डॉग स्क्वॉड के साथ जनरल डब्बे में पहुंचगी तो यात्री घबरा गए। जैसे ही पता चला कि, डब्बे में बम रखा हो सकता है कुछ यात्री तो ट्रेन से ही उतर गए। अब घंटों तलाश की गई। लोगों के सामान को टटोला गया। करीब 2 से 3 घंटे पुलिस ने ट्रेन रोकर जांच की। अंततः पुलिस को कुछ बरामद नहीं हुआ।

इस तरह ये पता चला की पुलिस को बम प्लांट करने से संबंधित दी गई सूचना गलत थी। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस कॉल करने वाले व्यक्ति की तलाश कर रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT