कोरोना के बढ़ते कदम के बीच देवास हो सकता है सील
कोरोना के बढ़ते कदम के बीच देवास हो सकता है सील Social Media
मध्य प्रदेश

Covid-19 अलर्ट: MP में आगे बढ़े कोरोना के कदम, देवास हो सकता है सील

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश में महामारी कोरोना वायरस का खतरा जहां थमने का नाम नहीं ले रहा है, वहीं प्रदेश में संक्रमित मरीजों का आंकड़ा लगभग 403 के पास पहुंच गया तो वहीं राजधानी भोपाल में सख़्त लॉक डाउन घोषित कर दिया गया है। इसका असर अब छोटे शहरों में भी पड़ने लगा है, जिसके चलते प्रदेश के देवास जिले में तीन मरीज कोरोना पॉजिटिव पाए गए, जिनमें से दो शहर के हैं, तो वहीं एक हाटपिपलिया क्षेत्र से हैं जिनमें से एक की मौत होने की खबर सामने आई है।

रिपोर्ट के बाद हुआ खुलासा

इस सम्बन्ध में, देवास जिले में तीन मरीजों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई थी। देर रात जारी रिपोर्ट के अनुसार देवास की पीठा रोड निवासी मारिया, नाहर दरवाजा क्षेत्र निवासी समद और हाटपिपल्या के निवासी इकबाल नाम के व्यक्ति को कोरोनावायरस पॉजिटिव पाया गया है।

भोपाल, इंदौर, उज्जैन की सीमाएं सील :

एक तरफ जहां पूरे देश में कोरोना वायरस कहर बरपा रहा है वहीं दूसरी तरफ पुलिस प्रशासन इसके लिए सोशल डिस्टेंसिंग एवं लॉक डाउन के नियम को पालन कराने हेतु देश के कई जगहों पर प्रशासन को सख्ती दिखानी पड़ रही है और उसके साथी ऐसे लोगों को पुलिस प्रशासन के द्वारा दंडित भी किया जा रहा। कोरोना की बढ़ती स्थिति को देखते हुए मध्यप्रदेश के भोपाल, इंदौर और उज्जैन की सीमाओं को सील किया गया है, छोटे शहरों में कोरोना के मरीज मिलने से संक्रमण का खतरा और ज्यादा बढ़ा रहा है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT