तीन से लापाता युवक की कुएं में मिला शव
तीन से लापाता युवक की कुएं में मिला शव Sudha Choubey - RE
मध्य प्रदेश

टीकमगढ़: तीन दिन से लापता युवक का कुएं में मिला शव

Author : Sudha Choubey, Abhay Mor

हाइलाइट्स:

  • तीन दिन से लापता युवक का शव कुएं में बरामद।

  • ग्रामीणों ने किया पुलिस और पिता को सूचित।

  • बंशी कुशवाहा को शराब की लत थी।

राज एक्सप्रेस। टीकमगढ़ से बुडेरा थाना के अंतर्गत ग्राम कछिया खेरा में बकपुरा पंचायत निवासी बंशी कुशवाहा नामक युवक का कुएं में शव मिला है। यह युवक 3 दिन से लापता था। शव मिलते ही ग्रामीणों के मदद से पुलिस को सूचना दी गयी।

गांव वालों ने मृतक के पिता को किया सूचित :

बता दें कि, मृतक का शव एक कुएं में बरामद किया गया। शव मिलने के बाद वहां गांव के कई लोग इकट्ठे हो गए। इसके बाद ग्रामीणों ने मृतक के पिता को इस घटना के बारे में बताया और साथ ही पुलिस को भी सूचित किया। घटना स्थल पर पहुंचने के बाद मृतक के पिता ने वहां मौजूद मिडिया वालों को अपना बयान जारी किया है।

मृतक के पिता का आया बयान :

मृतक बंशी कुशवाहा के वृद्ध पिता का बयान सामने आया है। उन्होंने अपने बयान में बताया है कि, मेरा बेटा बंशी कुशवाहा 3 दिन से लापता था। मुझे गांव वालों ने सुबह 4 बजे फोन करके बुलाया और इसके बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि, पता नहीं ये घटना कैसे घटी। इस घटना को किसी ने नहीं देखा। मृतक के पिता से पूंछा गया कि, उनके बेटे का शव जिस कुएं में मिला है, वह किसका है। इसके जवाब में उन्होंने कहां कि, वह कुआं तो आदिवासियों का है।

शराब की लत थी बंशी कुशवाहा को :

मृतक बंशी कुशवाहा के पिता के अनुसार, उनका बेटा अक्सर गांव के लोधी की दुकान पर बैठता था, जहां शराब बेची जाती थी। उनके बेटे को शराब की लत थी, इसलिए वह अक्सर उस दुकान पर जाया करता था। कई बार उनके पिता ने उसे डांटा भी था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT