ट्रकों की भिड़ंत में किसान जिन्दा जले
ट्रकों की भिड़ंत में किसान जिन्दा जले Deepika Pal - RE
मध्य प्रदेश

रतलाम: ट्रकों की भिड़ंत में किसान जिन्दा जले

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में सड़क हादसों की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है वहीं कोहरे की वजह से इन हादसों की संख्या लगातार बढ़ रही है। इसके चलते ही रतलाम के घटला ब्रिज पर बीती रात में दो ट्रकों की भिड़ंत का दर्दनाक हादसा सामने आया है जिसमें ट्रक में आग लगने से तीन किसान जिन्दा जल गये और एक अन्य व्यक्ति घायल हुआ है। यह घटना करीब 2 बजे की बताई जा रही है।

कैसे हुआ हादसा :

जानकारी के मुताबिक, रतलाम के घटला ब्रिज पर मिर्ची से भरा आयशर ट्रक खरगोन से अजमेर की ओर जा रहा था वही सामने से मार्बल से भरा ट्रक जावरा से इंदौर की ओर आ रहा था। उसी दौरान सामने से आ रहे मार्बल ट्रक अनियंत्रित होकर आयशर ट्रक से जा टकराया। जिससे दोनों ट्रकों की जोरदार भिड़ंत से मिर्ची से भरे ट्रक में आग लग गयी जिसमें सवार तीन किसान जिंदा जल गये और एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस समेत रतलाम, नामली से फायर दमकलें मौके पर पहुंची।

मृतकों के परिजनों को दी सूचना :

पुलिस द्वारा मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया, गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को इलाज के लिए भर्ती कराया गया। पुलिस ने दी जानकारी के मुताबिक, मृतक खरगोन जिले के रहने वाले थे, मृतकों के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई। फिलहाल पुलिस द्वारा इस मामले पर जांच भी की जा रही है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT