कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए नेताओं को पूर्व मंत्री की नसीहत
कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए नेताओं को पूर्व मंत्री की नसीहत Social Media
मध्य प्रदेश

MP में दल बदलने का सिलसिला जारी, फिर 3 नेताओं ने कांग्रेस को कहा अलविदा

Author : Priyanka Yadav

भिंड, मध्यप्रदेश। एक तरफ जहां प्रदेश में कोरोना का संकट थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं दूसरी तरफ एक बार फिर कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। बता दें कि कांग्रेस के लिए सिंधिया उपचुनाव में बड़ी परेशानी के रूप में नजर आ रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक सिंधिया के फोन के बाद भिंड में तीन नेताओं ने कांग्रेस छोड़ दी हैं, बताते चलें कि कांग्रेस लगातार अपने नेताओं से वचन ले रही हैं किंतु पार्टी के अंदर संग्राम नजर आ रहा है।

भिंड में तीन नेताओं ने कांग्रेस छोड़ दी :

मिली जानकारी के मुताबिक कोरोना संकट के बीच एक बार फिर सिंधिया ने कांग्रेस को झटका दे दिया है। बता दें कि रविवार को होने वाली सभा से पहले कांग्रेस को झटका लगा है। कांग्रेस के प्रदेश सचिव रामहरी शर्मा, अजा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष इंजीनियर सुनील शेजवार, महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष रजनी श्रीवास्तव दीक्षित ने कांग्रेस को इस्तीफा दे दिया है।

बता दें कि तीनों नेताओं ने दिल्ली में भाजपा नेता राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात कर भाजपा में जाने की रजामंदी दी। इससे पहले पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव राजेंद्र गुर्जर ने सिंधिया से मुलाकात कर कांग्रेस छोड़ी है। राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उन्हें फोन किया है। फोन पर सिंधिया ने कहा- रामहरि आपकी आवश्यकता है। सिंधिया के इस फोन के बाद रामहरि शर्मा खुद को कांग्रेस में रोक नहीं पाए।

बताते चलें कि मध्यप्रदेश की 28 सीटों पर 3 नवंबर को मतदान होगा, 10 नवंबर को चुनाव नतीजे आएंगे। वहीं इस बीच मध्यप्रदेश उपचुनाव को लेकर सियासी पार्टियों का रोजाना जोरों से प्रचार-प्रसार हो रहा है। मध्यप्रदेश उपचुनाव की वैतरणी पार करने कांग्रेस चुन-चुन कर कदम धरती नजर आ रही है, लेकिन लगातार कांग्रेस को झटके लग रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT