शहडोल में कीड़े के काटने से 3 की मौत, CM ने जताया दुख
शहडोल में कीड़े के काटने से 3 की मौत, CM ने जताया दुख Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

शहडोल में जहरीले कीड़े के काटने से 3 लोगों की मौत, CM शिवराज ने जताया दुख

Author : Priyanka Yadav

शहडोल, मध्यप्रदेश। कोरोना संकट के बीच मध्यप्रदेश के शहडोल से दुखद खबर सामने आई है, मिली जानकारी के मुताबिक शहडोल जिले में जहरीले कीड़े के काटने से एक परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई है, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर दुख जताया है।

मुख्यमंत्री शिवराज ने ट्वीट करके कहा-

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा कि- शहडोल के कोठी ताल गांव में जहरीले जीव के काटने से तीन अनमोल जिंदगियों के असमय काल कवलित होने का दुखद समाचार प्राप्त हुआ, ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान एवं परिजनों को यह गहन दुःख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं।

यह घटना दरमियानी रात को कोठी ताल गांव में हुई

बताते चलें कि, मध्यप्रदेश के शहडोल जिले में जहरीले कीड़े के काटने से एक व्यक्ति और उसके नाबालिग बेटे एवं बेटी की मौत हो गई, इस मामले में जैतपुर पुलिस थाने के प्रभारी ने सोमवार को बताया कि यह घटना शनिवार-रविवार की दरमियानी रात को कोठी ताल गांव में हुई।

उन्होंने बताया कि आधी रात के बाद लाला पालिया ने अचानक शरीर में तेज दर्द की शिकायत की, उसके परिवार के लोग उसे जैतपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले गए जहां रविवार सुबह उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया वही सुबह लाला पालिया का बेटा संजय (05) और बेटी शशि (03) भी मृत पाए गए, अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पुष्टि हुई है कि उनकी मौत किसी जहरीले कीड़े की काटने से हुई है, पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

बता दें कि मध्यप्रदेश में ऐसी खबरें तेजी से बढ़ रही हैं, बीते मई महीने में मध्य प्रदेश के रीवा जिले में सांप काटने से एक व्यक्ति की मौत हो गई थी, मऊगंज थाना क्षेत्र के सुर सुरवही गांव की रहने वाली श्यामवती जायसवाल को सांप ने काट लिया, जिसके बाद उसे मऊगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT