भोपाल केंद्रीय जेल में तीन बंदियों ने ब्लेड से किया हमला
भोपाल केंद्रीय जेल में तीन बंदियों ने ब्लेड से किया हमला Rajexpress
मध्य प्रदेश

भोपाल केंद्रीय जेल में तीन बंदियों ने ब्लेड से दो पर किया हमला, नल से पानी भरने को लेकर हुआ था विवाद

Arpan Khare

भोपाल। केंद्रीय जेल (Central Jail Bhopal ) में तीन बंदियों ने स्टील, लोहे की ब्लेड से दो पर हमला कर दिया। नल से पानी भरने को लेकर उनके बीच विवाद हुआ था। हमले में दोनों पीडि़तों को हाथ, मुंह में चोट आई है। जेल से मिली सूचना के बाद गांधी नगर पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मारपीट, गाली-गलौच और जान से मारने की धमकी का केस दर्ज किया है।

गांधी नगर थाना (Gandhi Nagar Police Station) प्रभारी अरुण शर्मा ने बताया कि इस संबंध में जेल प्रहरी अनुज धाकड़ ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। अनुज ने बताया कि केंद्रीय जेल में राजा बच्चा उर्फ इकबाल और वसीम उर्फ मिर्ची बंदी हैं। दोनों नल से पानी भर रहे थे,तभी वहां अजहर, मोहम्मद सलमान उर्फ भेडा व नारायण सोलंकी पहुंचे। वे भी पानी भरने आए थे। पानी भरने को लेकर दोनों गुटों के बीच मारपीट हो गई। अजहर, सलमान और नारायण ने राजा बच्चा उर्फ इकबाल और वसीम उर्फ मिर्ची पर ब्लेड से हमला कर दिया। मारपीट में दोनों के हाथ, मुंह में चोट आई है। पुलिस ने तीनों आरोपियों के केस दर्ज कर लिया है।

6 माह में तीसरी मारपीट की घटना

केंद्रीय जेल में बीते 6 महीने में यह तीसरी मारपीट की घटना सामने आई है। कुछ दिन पहले दुष्कर्म के मामले में जेल में बंद मिर्ची बाबा के साथ टीवी का चैनल चेंज करने को लेकर मारपीट हुई थी। उससे पहले भी बंदी आपस में मारपीट कर चुके हैं। जेल में लगातार मारपीट की घटनाएं बढ़ रही हैं और बदमाशों के हौंसले बढ़ रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT