खेत पर बने मकान में सो रही सौतेली मां, मौसी, उसकी बेटी की हत्या
खेत पर बने मकान में सो रही सौतेली मां, मौसी, उसकी बेटी की हत्या सांकेतिक चित्र
मध्य प्रदेश

Sehore : तीन महिलाओं को एक साथ उतारा मौत के घाट, आरोपी फरार

Author : राज एक्सप्रेस

सीहोर, मध्यप्रदेश। खेत पर बने मकान में सो रही तीन महिलाओं की हत्या कर दी गई, इसकी खबर जैसे ही दोपहर के समय फैली इसने पूरे शहर में सनसनी फैला दी। सूचना पर मौका-ए-वारदात पर पहुंची पुलिस ने शवों को बरामद कर पीएम के लिए भेजा। घटना की नजाकत को देखते हुए मौके पर पुलिस के आला अफसर भी पहुंचे। मामले में संदेह सौतेले बेटे पर जा रहा है, वह फिलहाल फरार है, पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार शहर के मंडी थाने के तहत संजय नगर में रहने वाले अनोखीलाल मालवीय की दूसरी पत्नी चिंता बाई उम्र 50 वर्ष, चिंताबाई की बहिन करीब 45 वर्षीय अयोध्या बाई और उसकी बेटी 25 वर्षीय पूनम के शव ग्राम कोड़िया छीतू में खेत पर बने मकान के एक कमरे में मिले हैं। घटना की सूचना पर एएसपी समीर यादव, मंडी थाना प्रभारी मनोज मिश्रा पुलिस दल सहित मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना कर प्राथिमकी दर्ज कर जांच शुरू की है।

धारदार हथियार से की हत्या :

जिला मुख्यालय के नजदीकी ग्राम में तीन महिलाओं की हत्या के मामले में प्राथमिकी जांच में सामने आया है, उनकी हत्या धारदार हथियार से की गई, पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त धारदार हथियार भी जब्त कर लिया है। मामले में पारिवारिक जमीनी विवाद बताया जा रहा है, हालांकि तीनों महिलाओं की हत्या किन कारणों से हुई, इसकी असली वजह तो पुलिस की जांच पूरी होने के बाद ही सामने आ सकेगी। घटना गुरूवार सुबह की बताई जा रही है।

ग्राम कोड़िया छीतू में हुए इस तिहरे हत्याकांड में संदेही मृतका चिंता बाई का सौतेला बेटा नरेन्द्र मालवीय उम्र तीस साल बताया जा रहा है, वह घटना के बाद से फरार है, पुलिस उसकी सरगर्मी से तलाश कर रही है। संदेही आरोपी के गिरफ्तार होने के बाद ही हत्या की वजह सामने आ सकेगी। पुलिस मामले में जांच कर रही है। मामले में बड़ा सवाल यह है कि आखिर ऐसी क्या वजह रही कि सौतेली मां, मौसी और उसकी बेटी की हत्या जैसा जघन्य अपराध सामने आया।

पुलिस ने किया 10 हजार का ईनाम घोषित

कोड़िया छीतू में हुए ट्रिपल मर्डर कांड के बाद आरोपी फरार है। आरोपी की गिरफ़्तारी के लिए सूचना और सहयोग देने वाले के लिए पुलिस अधीक्षक ने 10 हजार रूपये का ईनाम घोषित किया है।

इनका कहना है :

ग्राम कोडिया छीतू में तिहरे हत्याकांड का मामला सामने आया है, शवों का पीएम कराया गया है। पुलिस मामले में सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।
समीर यादव, एएसपी, सीहोर

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT