रिश्वत लेते हुए दबोचे गए 'थाना प्रभारी'
रिश्वत लेते हुए दबोचे गए 'थाना प्रभारी' Social Media
मध्य प्रदेश

फिर दागदार हुई खाकी वर्दी, रिश्वत लेते हुए दबोचे गए 'थाना प्रभारी'

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश के धार जिले में रिश्वतखोरी का मामला सामने आया है, जहां एक बार फिर खाकी दागदार हुई, लोकायुक्त पुलिस टीम ने गुरूवार को धार जिले के टांडा थाना प्रभारी को पांच हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। मिली जानकारी के अनुसार आरोप यह है कि -थाना प्रभारी ने ये रकम दर्ज प्रकरण में और नाम बढ़ने में मांगी थी।

जानकारी के अनुसार

इंदौर लोकायुक्त उप पुलिस अधीक्षक प्रवीण सिंह बघेल के अनुसार एक शिकायतकर्ता प्रेम सिंह डाबर निवासी ग्राम पीपल दलिया ने शिकायत दर्ज करायी थी, जिसमें उन्होंने उनके भाई के विरुद्ध दर्ज एक आपराधिक प्रकरण में उन्हें भी आरोपी नहीं बनाए जाने को लेकर थाना प्रभारी सुभाष सुलिया द्वारा रिश्वत राशि की मांग का आरोप लगाया था।

डीएसपी ने बताया

मिली जानकारी के अनुसार- जांच में शिकायत में सही पाए जाने पर थाना प्रभारी टांडा सुभाष सुलिया को पांच हजार रुपए लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले में आगामी कार्रवाई की जा रही है। लोकायुक्त पुलिस टीम आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। इस मामले में थाना प्रभारी लोकायुक्त राजकुमार समते प्रमोद यादव व कमलेश परिहार की महत्वपूर्ण भूमिका रही है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT