फिर एक योद्धा की कोरोना से मौत
फिर एक योद्धा की कोरोना से मौत Priyanka Yadav -RE
मध्य प्रदेश

उज्जैन: कोरोना की जंग में फिर एक योद्धा की कोरोना से मौत

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। वैश्विक महामारी कोरोना का खतरा जहाँ लगातार बढ़ता ही जा रहा है वहीं इससे संक्रमित मरीजों के आंकड़ों ने ग्राफ को बढ़ा दिया है जिसके चलते ही मध्यप्रदेश में कोरोना की चपेट में कोरोना योद्धाओं की खबरें सामने आती जा रही हैं दो दिन पहले थाना प्रभारी देवेंद्र चंद्रवंशी की जान जाने के बाद फिर उज्जैन जिले के एक टीआई यशवंत पाल की मौत होने की खबर मिली है, उन्होंने मंगलवार सुबह साढ़े पांच बजे इंदौर के अरविंदो अस्पताल में दम तोड़ दिया है।

ड्यूटी के दौरान आए थे चपेट में

जानकारी के मुताबिक, प्रदेश में उज्जैन जिले के नीलगंगा थाना क्षेत्र के टीआई यशवंत पाल (59) की कोरोना से इंदौर में इलाज के दौरान आज मौत हो गई है। बताया जा रहा कि, 27 मार्च को उनके थाना क्षेत्र की अंबर कॉलोनी में कोरोना पॉजिटिव संतोष वर्मा की मौत के बाद से वे खुद ही कंटेनमेंट एरिया की व्यवस्था देख रहे थे उसी दौरान वे संक्रमित हुए और उनकी हालत बिगड़ती चली गई, जिसमें 10 दिनों से चले लंबे इलाज के बाद मंगलवार सुबह उन्होंने दम तोड़ दिया।

संपर्क में आए पुलिसकर्मियों को किया आइसोलेट

बता दें कि, दिवंगत थाना प्रभारी पाल मूलत: बुरहानपुर के रहने वाले पाल के परिवार में पत्नी और दाे बेटियां हैं। पत्नी मीना पाल तहसीलदार हैं। पाल का परिवार इंदौर के ही विजय नगर क्षेत्र में रहता है। वहीं बताया जा रहा है कि उन्हें पिछले एक महीने से सर्दी और बुखार की शिकायत बनी हुई थी। जिसके बाद टीआई पॉल के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उनकी पत्नी मीना और दोनों बेटियां फाल्गुनी और ईशा को एक होटल में क्वॉरंटाइन किया गया है। बहरहाल उनके परिवार वालों की जांच रिपोर्ट अब तक नहीं आई है। साथ ही उनके संपर्क में आए 12 पुलिसकर्मियों को आइसोलेट कर दिया गया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT