सिवनी में बाघ ने मचाया आतंक
सिवनी में बाघ ने मचाया आतंक Social Media
मध्य प्रदेश

सिवनी में बाघ ने मचाया आतंक, एक की मौत- एक घायल

Priyanka Yadav

सिवनी, मध्यप्रदेश। एमपी में बाघ आतंक मचा रहा है। खबर मिली है कि, एमपी के सिवनी जिले के कुरई विकासखंड के गोंडेगांव में एक ग्रामीण पर आज सुबह एक बाघ ने हमला कर दिया। बाघ के हमले से ग्रामीण की मौत हो गई। इसी दौरान बाघ ने एक अन्य ग्रामीण को भी पंजा मार दिया, जिससे वह घायल हो गया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार

घर की बाड़ी के समीप चुन्नीलाल पटले खड़ा था, तभी बाघ ने अचानक उस पर हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गयी। इसी दौरान एक अन्य व्यक्ति को भी बाघ ने पंजा मार कर घायल कर दिया। उसे इलाज के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है। घटना की सूचना मिलते ही राजस्व और वन विभाग का अमला मौके पर पहुंच गया है। बाघ के हमले में ग्रामीण की मौत से ग्रामीणों में आक्रोश है। जंगल से लगे खेत मे लगी तुअर और पेड़ों के बीच मौजूद बाघ को देखने बड़ी संख्या में ग्रामीणों का हुजूम लग गया।

बीते दिनों जंगल मे एक बाघ ने स्थानीय पत्रकार पर हमला कर दिया था, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। घायल पत्रकार को जौरा के अस्पताल से चिकित्सकों ने उचित उपचार के लिये ग्वालियर रेफर कर दिया था। बताया जा रहा था कि, पत्रकार बाघ की तस्वीर कैमरे में उतारना चाह रहा था, उसी दौरान बाघ ने उस पर हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया था।

MP में जानवरों द्वारा आमजनों पर हमले करने के मामले तेजी से बढ़ रहे

बताते चले कि, प्रदेश में जानवरों द्वारा आमजनों पर हमले करने के मामले तेजी से बढ़ते ही जा रहे है। इससे पहले मध्यप्रदेश के नर्मदापुरम जिले के बनखेड़ी के पास ग्राम पांचरा में जंगली सुअर के हमले से एक महिला की मौत हो गई थी, महिला का शव खून से लथपथ हालत में गन्ने के खेत में पड़ा मिला था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT