महू के जंगल में बाघ का आतंक
महू के जंगल में बाघ का आतंक Mumtaz Khan
मध्य प्रदेश

इंदौर के पास महू के जंगल में बाघ का आतंक, बुजुर्ग को बनाया अपना शिकार

Mumtaz Khan

मध्यप्रदेश। एमपी के कई जिलों में बाघ आतंक मचा रहा है। अब खबर मिली है कि, इंदौर के पास महू के जंगल में एक बुजुर्ग पर बाघ ने हमला कर दिया। बाघ के हमले से बुजुर्ग की मौत हो गई।

मिली जानकारी के मुताबिक, इंदौर (Indore) के पास महू (Mhow) तहसील के मलेंडी गांव में बाघ ने एक बुजुर्ग को अपना शिकार बनाया है। बुजुर्ग का शव जंगल में पड़ा मिला है और शव का आधा हिस्सा गायब है। सूचना के बाद मौके पर वन विभाग के अधिकारी भी पहुंचे हैं। वही, पुलिस अफसरों ने बुजुर्ग के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जंगल में सुंदरलाल का मिला शव:

बता दें, मलेंडी में रहने वाले बुजुर्ग सुंदरलाल शनिवार को जंगल में पशु चराने गए थे। जब वह घर नहीं आए, तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। ग्रामीण हाथों में डंडा लेकर मलेंडी गांव जंगल में उसे खोजने पहुंचे, जहां उन्हें सुंदरलाल का शव मिला।

MP में जानवरों द्वारा आमजनों पर हमले करने के मामले बढ़ रहे

आपको बताते चले कि, मध्यप्रदेश में जानवरों द्वारा आमजनों पर हमले करने के मामले तेजी से बढ़ते ही जा रहे है। बीते दिनों ही महाराष्ट्र के अभ्यारण्य से एक टाइगर खंडवा के आदिवासी क्षेत्र पंधाना में आ पहुंचा था। टाइगर के हमले से एक किसान की मौत हो चुकी थी। लेकिन तीन दिन बाद भी टाइगर का रेस्क्यू नहीं किया जा सका।

खंडवा और खरगोन जिले में घूम रहा टाइगर खूंखार हो गया था। होली के दिन बाघ जहां खरगोन जिले के एक गांव में किसान पर हमला किया था वहीं खंडवा जिले के पंधाना से कुछ किलोमीटर दूर ही बाघ ने एक गाय को अपना शिकार बना डाला था। इलाके में बाघ का मूवमेंट लगातार बना हुआ है और बाघ आदमखोर होता जा रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT