भोपाल में फिर सक्रिय हुआ चड्डी-बनियान गिरोह
भोपाल में फिर सक्रिय हुआ चड्डी-बनियान गिरोह  RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

भोपाल में फिर सक्रिय हुआ चड्डी-बनियान गिरोह-बिजली बोर्ड के रिटायर्ड कर्मचारी के घर लगाई सेंध

खालिद अनवर

भोपाल। चूनाभट्टी में रिटायर्ड कर्नल के घर सेंधमारी करने वाले चड्डी-बनियान गिरोह ने इस वारदात से पांच दिन पहले कटारा हिल्स थाना क्षेत्र में बिजली बोर्ड के रिटायर्ड कर्मचारी के घर धावा बोला था, लेकिन वहां पर उच्चकोटि का सीसीटीवी कैमरा देख आरोपी बिना वारदात को अंजाम दिए फरार हो गए थे। जाते-जाते बदमाशों ने कैमरा तोड़ दिया था, हालांकि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और फुटेज भी दिखाए गए लेकिन प्रकरण दर्ज नहीं किया गया।

पुलिस के मुताबिक आाशाराम कॉलोनी फेस थ्री कटारा हिल्स निवासी सुभाष आर्य (66) बिजली बोर्ड के रिटायर्ड कर्मचारी हैं। उनका बड़ा बेटा मर्चेंट नेवी मुंबई की शिपिंग कंपनी में नौकरी करता है जबकि छोटा बेटा दिल्ली में पढ़ाई कर रहा है। विगत 20 मई की सुबह सुभाष आर्य सोकर उठे तो बाहर लगा सीसीटीवी कैमरा टूटा मिला। उन्होंने कॉल कर अपने बेटों को इसकी जानकारी दी। रिकार्डिंग देखने पर पता चला कि सुबह करीब चार बजे चार अज्ञात बदमाश बाउंड्री वॉल लांघकर भीतर घुसे थे।

कुछ देर बाद वे उसी रास्त से भाग निकले। फरियादी सुभाष आर्य ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पड़ताल कर लौट आई। पुलिस ने इस मामले में कोई एफआईआर दर्ज नहीं की। प्रकरण दर्ज नहीं होने से दुखी रिटायर्ड कर्मचारी ने मामले की शिकायत पुलिस कमिश्नर से कर दी। कमिश्नर की फटकार के बाद विगत 29 मई को कटारा हिल्स पुलिस ने धारा 456 के तहत अज्ञात चार आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया।

तीन बदमाश पहने थे नकाब

फरियादी सुभाष आर्य ने घटना के सीसीटीवी फुटेज पुलिस को दिए हैं। फुटेज में दिख रहे चार बदमाशों में से तीन बदमाशों ने चड्डी-बनियान पहन रखी है और चेहरे नकाब से ढके हैं। एक बदमाश का चेहरा खुला है। पुलिस का कहना है कि बदमाश बेहद ही शातिर किस्म के रहे होंगे। कैमरे की लाइट जलती देख वे बिना वारदात को अंजाम दिए भाग खड़े हुए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT