टीकमगढ़: सड़क हादसे की चपेट में आई मासूम
टीकमगढ़: सड़क हादसे की चपेट में आई मासूम Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

टीकमगढ़: सड़क हादसे की चपेट में आई मासूम, परिवार में थी इकलौती बेटी

Author : Priyanka Yadav

टीकमगढ़, मध्यप्रदेश। प्रदेश में सड़क दुर्घटनाओं में बढ़त होती जा रही है। हर दिन प्रदेश में लगातार हादसों के कहर से सड़कें लाल हो रही हैं, अब सड़क हादसे की घटना मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ से सामने आई है मिली जानकारी के मुताबिक संकटकाल मे इस हादसे में चार वर्षीय बच्ची को लोडिंग वाहन ने मारी भीषण टक्कर।

जानिए पूरी घटना :

मामला मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ का है मिली जानकारी के मुताबिक रविवार को बस स्टैंड रोड पर दादी के साथ सामान लेकर घर लौट रही चार वर्षीय बच्ची को एक लोडिंग वाहन ने भीषण टक्कर मार दी। इस हादसे में बच्ची वाहन के चपेट में आने से आगे तक घिसटती गई। बता दें कि इस हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

परिवार में इकलौती थी बेटी :

मिली जानकारी के अनुसार चार वर्षीय बेटी विश्वनाथ प्रताप सिंह बुंदेला की है। बेटी अनन्या बुंदेला अपनी दादी के साथ सामान लेने गई थी। बताया गया है कि बेटी परिवार में इकलौती थी। डिवाइडर पार करते समय बच्ची वाहन की चपेट में आ गई और ये दुर्घटना हो गई। तेज रफ्तार में वाहन होने से बच्ची गंभीर हादसे का शिकार हो गई ।

पुलिस के गिरफ्त में वाहन चालक :

इस दुर्घटना की ख़बर से आस-पास के लोग वहां आ गए और तत्काल परिजन घायल बच्ची को लेकर अस्पताल पहुंचे। लेकिन डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को संज्ञान में लिया, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्त में ले लिया और पुलिस ने मौके से लोडिंग वाहन को जब्त कर लिया। मामले की जांच पड़ताल जारी है। आपको बताते चलें संकट के बीच ऐसे में वाहन चालकों को यह समझने की जरूरत है कि, नियमों का पालन न केवल सुचारू यातायात व्यवस्था के लिए जरूरी है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT