नवोदय विद्यालय में एक नर्स समेत 6 बच्चे मिले कोरोना संक्रमित
नवोदय विद्यालय में एक नर्स समेत 6 बच्चे मिले कोरोना संक्रमित Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

टीकमगढ़: नवोदय विद्यालय पहुंचा कोरोना संक्रमण,1 नर्स समेत 6 बच्चे पॉजिटिव

Author : Deepika Pal

टीकमगढ़, मध्यप्रदेश। प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण का असर बढ़ता ही जा रहा है इस बीच ही जिले के नवोदय विद्यालय से एक नर्स समेत 6 बच्चों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। जिसके बाद पूरे स्टाफ को आइसोलेशन में भेजा गया है।

स्वास्थ विभाग द्वारा की जा रही है विद्यालय की निगरानी

इस संबंध में बताते चलें कि, मरीजों में कोरोना की पुष्टि होने के बाद स्वास्थ विभाग द्वारा लगातार विद्यालय पर निगरानी रखी जा रही है। वहीं, उनके संपर्क में आए लोगों को ट्रेस किया जा रहा है। स्वास्थ विभाग द्वारा विद्यालय में निरीक्षण कर दो कॉविड केयर सेंटर बनाए गए हैं। वहीं, पॉजिटिव लोगों के साथ बच्चों को भी आइसोलेशन में रखा है। ऑक्सीजन का स्तर बराबर न होने पर अस्पताल में भर्ती किया गया है।

118 लोगों में हुई कोरोना की पुष्टि

इस संबंध में आपको बताते चलें कि, बीते दिन सोमवार को जिले में 118 कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है। जिसमें 80 मरीज ऐसे है जिनका ऑक्सीजन का स्तर कम है। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। संक्रमण के मामले लगातार सामने आने के बाद निगरानी करने के साथ छात्रवासों को कोविड केयर सेंटर में बदलने का कार्य किया जा रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT