डिवाइडर से टकराने के बाद ट्रक में लगी भीषण आग
डिवाइडर से टकराने के बाद ट्रक में लगी भीषण आग Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

Tikamgarh: डिवाइडर से टकराने के बाद ट्रक में लगी भीषण आग, हादसे में ड्राइवर झुलसा

Priyanka Yadav

टीकमगढ़, मध्यप्रदेश। एमपी में हादसों की खबरें तेजी से बढ़ रही हैं, अब मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले से हादसे की खबर सामने आई है यहां टकराने के बाद एक ट्रक में भीषण आग लग गई, इस हादसे में ड्राइवर झुलस गया है।

डिवाइडर से टकरा गया गेहूं से भरा हुआ ट्रक

मिली जानकारी के मुताबिक, आज टीकमगढ़ में गेहूं से भरा हुआ ट्रक शहर के बीचों बीच सड़क पर बने डिवाइडर से टकरा गया। जिससे ट्रक में आग लग गई। आग लगने के बाद ट्रक धू धू कर जलने लगा। आग से ट्रक का ड्राइवर झुलस गया, उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर उसका उपचार चल रहा है।

रेलवे स्टेशन पर अनलोड होने के लिए जा रहा था ट्रक

बताया जा रहा है कि, ट्रक रेलवे स्टेशन पर अनलोड होने के लिए जा रहा था। ऐसे में शहर के बीचों बीच से निकलते समय अचानक ट्रक अनियंत्रित होकर डिवायडर से टकरा गया और पलट गया। पलटने के बाद ट्रक में आग लग गई। आग लगने के बाद ट्रक धू धू कर जलने लगा।

इस हादसे के बाद लोगों ने तत्काल फायर ब्रिगेड दफ्तर में फोन लगाया। लोगों की सूचना पर तत्काल दमकल टीम पहुंची और आग बुझाने का काम शुरू किया गया। मौके पर मौजूद नंदकिशोर ने बताया कि ट्रक का चालक तेजी से वाहन चला रहा था। उसकी लापरवाही से ट्रक डिवाइडर से जा टकराया।

बताते चलें कि, एमपी से लगातार ऐसे मामले सामने आ रहे है, बीते दिनों ही हरदा से इंदौर की ओर आ रही बस में अचानक आग लग गई थी। ऐसे में ड्राइवर और कंडक्टर ने तुरंत यात्रियों को बस से बाहर निकाला। बस में 25 से 30 यात्री सवार थे। आग लगने की सूचना मिलते ही तुरंत दमकल की टीम मौके पर पहुंची और बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT