Bhopal Tik Tok Suicide Case
Bhopal Tik Tok Suicide Case  Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल: Tik Tok पर वीडियो बनाने के दौरान हुई नवविवाहिता की मौत

Author : Kavita Singh Rathore

राज एक्सप्रेस। आपने Tik Tok पर वीडियो बनाने के दौरान हुई मौत से जुड़े कई मामले पहले भी सुने होंगे, ऐसा ही एक मामला (Bhopal Tik Tok Suicide Case) सामने आया है, भोपाल के इंद्रपुरी में स्थित एक नवविवाहिता ने Tik Tok पर विडिओ बनाने के चक्कर में गलती से फांसी लगा ली। हालांकि, पुलिस अभी जांच-पड़ताल में लगी है, फिलहाल तो मौत की वजह Tik Tok वीडियो ही समझ आ रहा है, जांच पूरी होने के बाद ही पूरा मामला सामने आएगा।

क्या है मामला :

मात्र 19 साल की शिवानी उर्फ़ सुरेखा की शादी अभी 29 मई 2019 को ही हुई थी, जैसा कि शिवानी के पति पंकज ने बताया, वह टिकटोक पर वीडियो बनाने की शौकीन थी, वो सोमवार को शाम 5 बजे ही अपने मायके से आई थी और उसने सुबह भी एक टिकटोक वीडियो बनाया था, जब शाम 6 बजे मैं घर से जा रहा था तब, वो मुझसे बोली मोबाईल घर पर ही छोड़ कर जाना, मुझे Tik Tok पर वीडियो बनाना है, शाम 8 बजे जब मैं (पति) घर पंहुचा, तब वह पंखे पर लटकी मिली और वही फर्श पर मोबाईल भी पड़ा था। पति ने बताया, उनका घर बाघमारे लेबर कॉलोनी, इंद्रपुरी में स्थित है और वो POC में नौकरी करता है।

पुलिस कर रही है जांच :

पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी है, साथ ही पुलिस ने मोबाईल भी जप्त कर लिया है। पुलिस को अंदेशा है कि, शिवानी Tik Tok पर फांसी का लाईव विडिओ बनाते हुए गलती से लटक गई, जिससे उसकी जान चली गई। पुलिस लगातार जांच में लगी है कि, फांसी लगाने का कोई और कारण तो नहीं है। फिलहाल पुलिस ने शिवानी के शव को पोस्टमार्टम के लिए हमीदिया अस्पताल भेज दिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT