Tiranga Yatra in Bhopal
Tiranga Yatra in Bhopal RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

Tiranga Yatra: भोपाल में आज निकाली जाएगी विशाल तिरंगा यात्रा, सीएम होंगे शामिल

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • भव्य कार्यक्रम कर्फ्यू वाली माता मंदिर पर शाम 4 बजे होगा।

  • भोपाल के कोलार क्षेत्र में भी विशेष तैयारियां की गई।

  • कार्यक्रम स्थल पर लाड़ली बहना सेना की सदस्य रहेंगी मौजूद।

  • बड़ी संख्या में आमजन रहेंगे उपस्थित।

  • मुख्यमंत्री ने इस यात्रा की तैयारियों को लेकर समीक्षा बैठक की थी।

Tiranga Yatra In Bhopal: भोपाल, मध्यप्रदेश। राजधानी भोपाल में आज भव्य तिरंगा यात्रा निकाली जाएगी। इस यात्रा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) स्वयं शामिल होंगे। यह यात्रा शहीद स्मृति मार्ग से कर्फ्यू वाली माता मंदिर तक निकाली जाएगी। मुख्यमंत्री द्वारा मशाल प्रज्वलित कर भारत माता का पूजान किया जाएगा। यह भव्य कार्यक्रम कर्फ्यू वाली माता मंदिर पर शाम 4 बजे होगा। तिरंगा यात्रा की तैयारियों को लेकर भोपाल के कोलार क्षेत्र में भी विशेष तैयारियां की गई हैं।

कार्यक्रम स्थल पर लाड़ली बहना सेना की सदस्य भी रहेंगी मौजूद :

मुख्यमंत्री चौहान तिरंगा यात्रा के कार्यक्रम में झंडा-वंदन में मशाल प्रज्ज्वलन और भारत माता का पूजन करेंगे। कार्यक्रम स्थल पर तिरंगा थीम पर फूल, गुब्बारों तथा कपड़े से सजावट की जाएगी। तिरंगा यात्रा के मार्ग के दोनों तरफ, आवास तथा प्रतिष्ठानों पर तिरंगे झंडे लगाए जाएंगे। यात्रा में सजी हुई गाड़ियों में झांकियों का प्रदर्शन होगा। कार्यक्रम स्थल पर लाड़ली बहना सेना की सदस्य, लाड़ली बहनें, विद्यार्थी, व्यापारिक संगठन और बड़ी संख्या में आमजन उपस्थित रहेंगे। मुख्यमंत्री ने इस यात्रा की तैयारियों को लेकर समीक्षा बैठक अपने आवास पर की थी। अधियकारियों को निर्देशित किया गया है कि, जन-प्रतिनिधियों से समन्वय कर तिरंगा यात्रा को व्यवस्थित रूप से संचालित किया जाए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT