छात्र ने की खुदकुशी
छात्र ने की खुदकुशी Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल: टीआईटी कॉलेज के छात्र ने की खुदकुशी, मचा हड़कंप

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में खुदकुशी के मामले नहीं थम रहे हैं। हर रोज किसी न किसी क्षेत्र में मौत की खबरें आ रही हैं। हाल ही में भोपाल के टीआईटी कॉलेज के छात्र की आत्महत्या को लेकर हंगामा हुआ, मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर पहुंची पुलिस में छात्रों को समझाते हुए मामले को शांत करवाने की कोशिश की।

विरोध प्रर्दशन कर रहे छात्रों का कहना-

जानकारी के अनुसार टीआईटी कॉलेज के छात्र का शव मिला तो सनसनी फैल गई। छात्रों ने कॉलेज के बाहर जमकर विरोध प्रर्दशन किया। छात्रों का कहना है कि कॉलेज की लापरवाही से तंग आकर छात्र ने खुदकुशी की है।

छात्र ने खुदकुशी

मिली जानकारी के अनुसार

टीआईटी कालेज भोपाल कैंपस के छात्र (नयन भारद्वाज) भागलपुर बिहार का रहने वाला था। पुलिस के मुताबिक छात्र नयन भारद्वाज निजी इंजीनियरिंग कॉलेज में फाइनल कर रहा था छात्र बुधवार से लापता था। प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरूवार को छात्र की लाश हथाईखेड़ा डेम में मिली। पुलिस का कहना है छात्र पढ़ाई को लेकर डिप्रेशन में था। पुलिस इस मामले की और जांच -पड़ताल जुटी हुई है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलिग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलिग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT