BJP And RSS Meeting
BJP And RSS Meeting Social Media
मध्य प्रदेश

आज मध्यप्रदेश के सीहोर में बीजेपी और आरएसएस की बड़ी बैठक, इन मुद्दों पर चर्चा...

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • एमपी में लोकसभा चुनाव की तैयारियों तेज

  • आज सीहोर में बीजेपी-आरएसएस की होगी बड़ी बैठक

  • इस बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा होगी

BJP And RSS Meeting: एमपी में लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर सभी पार्टियों के द्वारा तैयारियां शुरू कर दी गई है। इसी कड़ी में आज मध्यप्रदेश के सीहोर में भारतीय जनता पार्टी (BJP) और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS ) की बड़ी बैठक होगी। इस बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा होगी।

बैठक में लोकसभा चुनाव के लिए बनाई जाएगी रणनीति :

मिली जानकारी के मुताबिक, बैठक दोपहर 2 बजे शुरू होगी जो शाम तक चलेगी। जिसमें भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के वरिष्ठ पदाधिकारी एकजुट होकर लोकसभा चुनाव के लिए रोड मैप तैयार करेंगे। इस बैठक में लोकसभा चुनाव के लिए रणनीति बनाई जाएगी तो वहीं बड़े नेताओं को जवाबदारी सौंपी जाएगी।

बैठक में शामिल होंगे ये नेता :

इस बैठक का उद्देश्य राज्य सरकार के कामकाज को लेकर मंथन करना होगा और आगामी चुनाव के लिए रोड मैप तैयार करना है। बैठक में मोहन कैबिनेट के कुछ मंत्रियों को भी बुलाया गया है। सत्ता और संगठन के बीच में समन्वय बढ़ाने को लेकर भी चर्चा की जाएगी। बैठक में राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष, सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा व मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव सहित अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT