आज फिर इंदौर में कार्रवाई
आज फिर इंदौर में कार्रवाई Social Media
मध्य प्रदेश

आज फिर इंदौर में कार्रवाई: बदमाशों के मकान व बाईपास की दुकानों पर चल रहा बुलडोजर

Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। एमपी के सीएम चौहान के निर्देशों के बाद प्रदेशभर में अनैतिक कामों के खिलाफ प्रशासन की मुहिम जोरों पर हैं, प्रदेशभर में मकानों को ध्वस्त करने की कार्रवाईयां लगातार जारी हैं, इस बीच आज फिर इंदौर (Indore) में बड़ी कार्रवाई हुई, नगर निगम ने इंदौर में कार्रवाई करते हुए बदमाशों के मकान व बाईपास की दुकानों पर बुलडोजर चलवा कर अवैध कब्जे को उखाड़ फेंका है।

एंटी भू-माफिया के मकान व दुकान रिमूवल कार्रवाई :

नगर निगम जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन द्वारा शहर में चलाया जा रहा है एंटी भू माफिया के विरुद्ध आज फिर बड़ी रिमूवल कार्रवाई करते हुए अतिक्रमणों को हटाया। मिली जानकारी के मुताबिक इंदौर पश्चिम में 4 से लेकर 32 अपराधों में लिप्त 6 बदमाशों के पक्के अतिक्रमण को जमींदोज कर दिए गए। वही बाईपास की 16 दुकानों को हटाया गया है।

आयुक्त के निर्देश पर की रिमूवल कार्रवाई-

आयुक्त प्रतिभा पाल के निर्देश पर निगम द्वारा बिना अनुमति के अवैध निर्माण करने पर रिमूवल कार्रवाई की, जिसके अंतर्गत बाईपास पर जोन क्रमांक 19 वार्ड के बिचोली मरदाना पर बद्रीलाल पुत्र चैन सिंह व जगन्नाथ पुत्र चैन सिंह द्वारा निगम के बिना अनुमति प्राप्त किए अवैध निर्माण पर कार्रवाई करते हुए बाईपास के कंट्रोल एरिया में 16 दुकानों हटाई।

बताते चलें कि नगर निगम द्वारा त्योहारों के चलते अवैध निर्माण और अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई स्थगित कर दी गई थी, लेकिन अब शनिवार से फिर कब्जे हटाने की कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस और प्रशासन ने नगर निगम के साथ मिलकर चाकूबाजी, लूटपाट सहित अन्य अपराध करने वाले गुंडे-बदमाशों के मकानों को ध्वस्त करने की कार्रवाई कर रही हैं। इससे पहले इंदौर में 12 अक्टूबर को बड़ी कार्रवाई हुई थी, इंदौर में मयंक ब्लू वाटर पार्क के पास रमेश भाटिया क्रिकेट अकादमी के सामने श्रीमती निर्मला राधेश्याम पटेल व सुधांशु शर्मा एवं अन्य द्वारा बनाए गए निर्माण को हटाने की कार्रवाई थी, इसे बिना अनुमति के बनाया गया था। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर- नगर निगम ने अवैध निर्माण को किया ध्वस्त

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT