Congress leaders Join BJP
Congress leaders Join BJP Social Media
मध्य प्रदेश

आज फिर कांग्रेस को लग सकता बड़ा झटका- पूर्व CM के बेटे दीपक जोशी बीजेपी में होंगे शामिल!

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को फिर बड़ा झटका

  • आज पूर्व CM के बेटे दीपक जोशी बीजेपी में शामिल होंगे!

  • उनके साथ दो और पूर्व विधायक भी भाजपा की सदस्यता लेंगे

Congress leaders Join BJP: एमपी में नेताओं का एक पार्टी से दूसरी पार्टी में शामिल होने की प्रक्रिया लगातार जारी है। ऐसे में लोकसभा चुनाव से पहले आज फिर कांग्रेस को बड़ा झटका लग सकता है क्योकि आज पूर्व सीएम कैलाश जोशी के बेटे दीपक जॉइन भाजपा होंगे।

दीपक जोशी के साथ दो और पूर्व विधायक छोड़ेंगे पार्टी:

मिली जानकारी के मुताबिक, सोमवार को पूर्व सीएम कैलाश जोशी के बेटे दीपक जोशी भाजपा जॉइन करेंगे, उनके साथ गुनौर से कांग्रेस विधायक रहे शिवदयाल बागरी और सागर जिले की खुरई सीट से विधायक रहे अरुणोदय चौबे भी भाजपा की सदस्यता लेंगे। बता दें, दीपक जोशी ने विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस जॉइन कर ली थी। कांग्रेस ने उनको खातेगांव से चुनाव लड़ाया था। दीपक भाजपा के आशीष गोविंद शर्मा से हार गए थे।

दो दिन पहले सुरेश पचौरी समेत कई बड़े नेता बीजेपी में हुए थे शामिल

दो दिन पहले ही कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी समेत कई बड़े नेता बीजेपी में शामिल हुए थे। इस दौरान पार्टी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज चौहान, वरिष्ठ मंत्री कैलाश विजयवर्गीय, पूर्व मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा भी उपस्थित रहे थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT