देश में आज सारी पार्टियां परिवार की पार्टी बनकर रह गई हैं
देश में आज सारी पार्टियां परिवार की पार्टी बनकर रह गई हैं Social Media
मध्य प्रदेश

देश में आज सारी पार्टियां परिवार की पार्टी बनकर रह गई हैं : मुरलीधर राव

Author : राज एक्सप्रेस

इंदौर, मध्य प्रदेश। इंदौर में आयोजित होने वाली प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक में प्रदेश के प्रभारी, पूर्व राष्ट्रीय महासचिव मुरलीधर राव इंदौर पहुंचे। विमानतल से मुरलीधर राव श्री विद्याधा मंदिर में दर्शन करने पहुंचे, इसके पश्चात पूर्व सांसद एवं दिवंगत नेता फूलचंद वर्मा के निवास पर पहुंचकर उनके परिजनों से मुलाकात की, तत्पश्चात पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन के निवास पर पहुंचे और उनसे सौजन्य भेंट की। इसके पश्चात आपने खजराना गणेश मंदिर पहुंचकर भगवान गणेशजी के दर्शन किये तथा इसके पश्चात आप भाजपा कार्यालय पहुंचे, यहां पर सांसद, विधायक, नगर पदाधिकारी, मंडल अध्यक्ष, महामंत्री व मोर्चा अध्यक्ष तथा पार्षदों के साथ परिचय बैठक की।

बैठक में श्री राव ने कहा कि "यह कार्यकर्ताओं की पार्टी है, यह किसी खानदान या सिर्फ परिवार की पार्टी नहीं बनेगी और यह संभव भी नहीं है। हमारा लक्ष्य जीतना ही है, कांग्रेस साधारण पार्टी नहीं थी उसके कार्यकर्ताओं ने आजादी के आंदोलन के समय वर्षो-वर्ष तक जेल में रहकर संघर्ष किया था, किसी ने यह नहीं सोचा था कि यह पार्टी एक परिवार की पार्टी बनकर रह जायेगी। देश में आज सारी पार्टियां परिवार की पार्टी बनकर रह गई है। भारतीय जनता पार्टी आने वाले 25 वर्षो तक कार्यकर्ताओं की पार्टी रहेगी, क्योंकि यह युवाओं की पार्टी है। आजादी के बाद विश्व की संरचना में 135 करोड़ लोगों की कोई भागीदारी नहीं है और उसे केवल पांच देश ही पूरी दुनिया को चला रहे है और भारत उसमें शामिल नहीं है हमें उसे समझना होगा कि भारत के बिना यह दुनिया नहीं चल सकती है और यह अधिकार केवल भारतीय जनता पार्टी ही दिला सकती है।"

इस अवसर पर सांसद शंकर लालवानी ने भी अपने विचार रखें। कार्यक्रम का संचालन कमल बाघेला ने किया एवं आभार घनश्याम शेर ने माना। बैठक में प्रमुख रूप से सांसद शंकर लालवानी, केबिनेट मंत्री तुलसीराम सिलावट, जिला अध्यक्ष डॉ. राजेश सोनकर, विधायक महेन्द्र हार्डिया, मालिनी गौड़ सहित अन्य अपेक्षित कार्यकर्ता उपस्थित थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT