कोरोना को लेकर समीक्षा बैठक
कोरोना को लेकर समीक्षा बैठक Social Media
मध्य प्रदेश

आज सीएम ने कोरोना की वर्तमान स्थिति एवं आवश्यक व्यवस्थाओं के संबंध में की बैठक

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से बढ़ता जा रहा है, 24 घंटे में 7000 से ज्यादा मरीज की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। वहीं, कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान लगातार बैठक भी ले रहे हैं। आज फिर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना की स्थिति एवं आवश्यक व्यवस्थाओं के संबंध में बैठक ली।

कोरोना को लेकर सीएम की समीक्षा बैठक :

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज मंत्रालय में राज्य में COVID-19 की वर्तमान स्थिति एवं आवश्यक व्यवस्थाओं के संबंध में समीक्षा बैठक की, इस बैठक में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए हैं।

कोविड-19 समीक्षा के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने समस्त मंत्री गणों से कहा कि कोरोना से कोरोना से बचाव, उपचार और प्रबंधन के कार्यों का समय-समय पर जायजा लेते रहें।अधोसंरचनात्मक व्यवस्थाओं पर भी नजर बनाए रखें। सीएम चौहान ने कहा- होम आइसोलेशन व्यवस्था पर भी मंत्री व अन्य जनप्रतिनिधि नजर रखें। राज्य में सिर्फ 2.2 पॉजिटिव प्रकरणों में रोगी अस्पतालों में भर्ती हैं। शेष होम आइसोलेशन का लाभ ले रहे हैं। चिकित्सकों द्वारा प्रतिदिन संक्रमित रोगियों के स्वास्थ्य की जानकारी दूरभाष पर ली जाए।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, मंत्रीगण जिलों में रैन बसेरा जैसे स्थान एवं शीत के प्रकोप से बचाने हेतु बेहतर व्यवस्थाएं बनाने पर ध्यान दें। सामाजिक संस्थाओं का सहयोग भी प्राप्त करें। निर्धन तबके के और अनाश्रित व्यक्तियों की सहायता हो।

  • मंत्री जिलों में रैन बसेरों में शीत के प्रकोप से बचाने व्यवस्था देखें।

  • सामाजिक संस्थाओं का सहयोग भी प्राप्त करें।

  • निर्धन और अनाश्रित व्यक्तियों की मदद सुनिश्चित करें।

बताते चलें कि, कल ही मध्यप्रदेश के CM शिवराज सिंह चौहान ने नादरा बस स्टैंड के रैन बसेरा पहुंचकर नागरिकों से व्यवस्था के संबंध में चर्चा की थी, लोगों ने इंतजाम संतोषजनक बताया था। मुख्यमंत्री चौहान ने निर्देश दिए थे कि कोई भी व्यक्ति सड़क पर बेसहारा नहीं दिखना चाहिए, रैन बसेरे में उसकी व्यवस्था करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT