आज सीएम ने दिल्ली में केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात की
आज सीएम ने दिल्ली में केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात की Social Media
मध्य प्रदेश

आज सीएम ने दिल्ली में नरेंद्र सिंह तोमर और मनसुख मांडविया से की सौजन्य भेंट

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने दिल्ली में नरेंद्र सिंह तोमर और केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण और रसायन एवं उर्वरक मंत्री डॉ. मनसुख मांडविया से सौजन्य भेंट की है। इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नरेंद्र सिंह तोमर और मनसुख मांडविया कई विषय पर चर्चा की है।

सीएम ने दिल्ली में नरेंद्र सिंह तोमर से की मुलाकात

बता दें, सीएम शिवराज सिंह चौहान सुबह नरेंद्र सिंह तोमर (Narendra Singh Tomar) के निवास पर पहुंचे और उनसे सौजन्य भेंट की। सीएम शिवराज ने ट्वीट कर कहा- केंद्रीय कृषि एवं कल्याण मंत्री से नई दिल्ली में सौजन्य भेंट की और मध्यप्रदेश के किसानों के कल्याण एवं विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की।

आज सीएम ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया से भी की भेंट

वहीं, आज सीएम शिवराज सिंह चौहान ने नई दिल्ली में केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण तथा रसायन व उर्वरक मंत्री मनसुख मांडविया (Mansukh Mandaviya) से भेंट की और यूरिया की आपूर्ति के संबंध में चर्चा की। उन्होंने मध्यप्रदेश को समय से यूरिया की आपूर्ति सुनिश्चित कराने का आश्वासन दिया। सीएम ने केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया को MP Vaccination MahaAbhiyan के अंतर्गत दिसंबर माह में 100% वैक्सीनेशन के लक्ष्य की प्राप्ति व ओमिक्रॉन से निपटने की तैयारियों से अवगत कराया।

बताते चलें कि, सीएम मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कल देर शाम दिल्ली पहुंचे थे। उन्होंने ओबीसी आरक्षण के मुद्दे पर कल रात वहां पर अनेक विधिविशेषज्ञों से भी सलाह मशविरा किया है। सुबह सीएम शिवराज ने मध्य प्रदेश भवन में एक पौधा प्रतिदिन संकल्प को पूरा किया और फिर केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात कर उन्हें मध्य प्रदेश में खाद की आपूर्ति, कोरोना से निपटने, वैक्सीनेशन एवं किसानों के विषय में बात की। केंद्रीय मंत्रियों ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT