CM Mohan Yadav Singrauli visit
CM Mohan Yadav Singrauli visit  Social Media
मध्य प्रदेश

आज सिंगरौली में CM मोहन यादव 229.55 करोड़ के विभिन्न विकास कार्यों का करेंगे लोकार्पण-भूमिपूजन

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव सिंगरौली के दौरे पर

  • सीएम डॉ. मोहन यादव कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे

  • विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन करेंगे

CM Mohan Yadav Singrauli visit : आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव सिंगरौली जिले के दौरे पर रहेंगे और कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। CM चित्रकूट से रवाना होकर सिंगरौली पहुंचेंगे और ग्राम हर्रई से जन आभार यात्रा का शुभारंभ करेंगे।

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव कई कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा

बता दें मुख्यमंत्री बनने के बाद डॉ. यादव का सिंगरौली में पहला कार्यक्रम है। मिली जानकारी के मुताबिक, सिंगरौली में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव एनसीएल मैदान में आयोजित राज्य स्तरीय सम्मेलन में मुख्यमंत्री संबल योजना के हितग्राहियों को वर्चुअल तरीके से  हितलाभ का वितरण करेंगे। इस दौरान स्थानीय कार्यक्रम राज्य ग्रामीण आजीविका मिशन-राज्य शहरी आजीविका मिशन का होगा।

विकास कार्यों का लोकार्पण-भूमिपूजन :

इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री विभिन्न वर्गों और समुदायों और संगठनों के प्रतिनिधियों से भेंट करते हुए एनसीएल मैदान बैढ़न पहुंचेंगे। एनसीएल मैदान में आयोजित आमसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान 229.55 करोड़ रुपये के निर्माण कार्यों का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे, विभागीय योजनाओं के हितग्राहियों को हितलाभ भी वितरण किया जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT