CM शिवराज और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की हुई मुलाकात
CM शिवराज और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की हुई मुलाकात Social Media
मध्य प्रदेश

आज स्टेट हैंगर पर सीएम शिवराज और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की हुई मुलाकात

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। MP की सियासत में सीएम से मुलाकात को लेकर विवाद सुर्खियों में बना रहा। एक तरफ जहां एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को एक दिन पहले मुलाकात का समय देने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार को मिलने से इन्कार कर दिया था। वहीं, इधर आज ही स्टेट हैंगर पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की मुलाकात हुई।

दरअसल मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान देवास जिले में एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए हेलीकॉप्टर से जाने के लिए स्टेट हैंगर पहुंचे थे। इसी बीच पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ छिंदवाड़ा से भोपाल लौटे। इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और कमलनाथ की स्टेट हैंगर पर 20 मिनट से अधिक समय तक की बातचीत हुई। बता दें कि, आज शिवराज सिंह चौहान और कमलनाथ के बीच हुई इस मुलाकात के अनेक राजनैतिक मायने निकाले जा रहे हैं। इसके बाद सीएम चौहान और कमलनाथ अपने अपने गंतव्य के लिए रवाना हो गए।

वहीं, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से स्टेट हैंगर पर हुई मुलाकात के बाद कमलनाथ मीडिया पर भड़क उठे, मीडिया ने कमलनाथ से पूछा कि शिवराज उनसे मिल लिए, लेकिन दिग्विजय सिंह को मिलने के लिए समय नहीं दिया। इस पर गुस्सा होते हुए नाथ ने कहा- शिवराज ने उन्हें समय नहीं दिया, बल्कि वह सिर्फ स्टेट हैंगर पर मुलाकात हुई।

कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट कर लिखा-

कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट कर लिखा- पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ आज अपने दो दिवसीय दौरे के बाद छिन्दवाड़ा से भोपाल स्टेट हेंगर पर लौटे, उसी समय मुख्यमंत्री शिवराज जी भी दौरे पर जाने के लिये भोपाल स्टेट हेंगर पहुँचे, उसी समय दोनो की स्टेट हेंगर पर चंद मिनटों की शिष्टाचार मुलाक़ात हुई।

दिग्विजय सिंह सीएम से मुलाकात की मांग को लेकर कर रहे हैं पूरे प्रयास

उधर दिग्विजय सिंह सीएम शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की मांग को लेकर आज पूरे प्रयास कर रहे हैं और वे मुख्यमंत्री निवास की ओर बढ़ने वाले मार्ग पर धरने पर बैठ गए हैं। उन्हें पुलिस ने आगे बढ़ने से रोक दिया। दिग्विजय सिंह का निवास मुख्यमंत्री निवास से तकरीबन एक किलोमीटर की दूरी पर है।

दिग्विजय सिंह का कहना है कि वे टेम और सुठालिया परियोजना के डूब प्रभावितों के मुद्दे पर CM चौहान से मिलना चाहते हैं। उनका कहना है कि वे इस मुद्दे को लेकर मुख्यमंत्री और प्रशासन को पहले पत्र भी लिख चुके हैं। दिग्विजय सिंह का कहना है कि CM चौहान से मुलाकात के लिए उनके कार्यालय से 21 जनवरी को सुबह सवा 11 बजे का समय निर्धारित हुआ था, लेकिन 20 जनवरी को बताया गया कि अब CM चौहान व्यस्त होने के कारण नहीं मिल पाएंगे। इसके बाद सिंह ने घोषणा की थी कि वे 21 जनवरी को निर्धारित समय पर मुख्यमंत्री निवास मिलने जाएंगे और यदि उन्हें रोका गया तो वे वहीं धरना देंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT