आज CM शिवराज ने बुलाई कलेक्टर-कमिश्नर की कांफ्रेंस
आज CM शिवराज ने बुलाई कलेक्टर-कमिश्नर की कांफ्रेंस Social Media
मध्य प्रदेश

आज CM शिवराज ने बुलाई कलेक्टर-कमिश्नर की कांफ्रेंस- अल्प वर्षा समेत अन्य अहम मुद्दों पर चर्चा...

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स-

  • सीएम ने राज्य भर के कलेक्टर, कमिश्नर और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों की बुलाई बैठक

  • बैठक में कानून व्यवस्था की समीक्षा समेत अन्य अहम मुद्दों पर चर्चा

  • इस बैठक में मुख्य सचिव, पुलिस महानिदेशक सहित अपर मुख्य सचिव, विभागों के प्रमुख सचिव सहित संबंधित अधिकारी उपस्थित रहेंगे

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज ने प्रदेश में अल्प वर्षा और आगामी त्योहारों को देखते हुए कानून व्यवस्था की समीक्षा समेत अन्य अहम मुद्दों पर चर्चा के लिए आज राज्य भर के कलेक्टर, कमिश्नर और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों की बैठक बुलाई है।

जानकारी के अनुसार- मुख्यमंत्री निवास कार्यालय में होने वाली इस बैठक में मुख्य सचिव, पुलिस महानिदेशक सहित अपर मुख्य सचिव, विभागों के प्रमुख सचिव सहित संबंधित अधिकारी उपस्थित रहेंगे। बैठक में सभी जिलों के कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक, संभागों के आयुक्त और पुलिस महानिरीक्षक वीसी से जुड़ेंगे।

अल्प वर्षा के कारण फसलों की वर्तमान स्थिति की समीक्षा कर निर्देश देंगे CM

मुख्यमंत्री प्रदेश में अल्प वर्षा के कारण फसलों की वर्तमान स्थिति की समीक्षा कर महत्वपूर्ण निर्देश देंगे। बैठक में प्रदेश की कानून व्यवस्था सहित अन्य महत्वपूर्ण विषयों पर भी चर्चा होगी। बैठक में कई अन्य विषयों जैसे खाद-बिजली की आपूर्ति, हितग्राही मूलक योजनाओं का क्रियान्वयन और आगामी त्योहारों को देखते हुए कानून व्यवस्था की समीक्षा भी की जाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT