विभिन्न विकास कार्यों का भूमिपूजन एवं लोकार्पण
विभिन्न विकास कार्यों का भूमिपूजन एवं लोकार्पण  Social Media
मध्य प्रदेश

आज सीएम शिवराज ने सीहोर में विभिन्न विकास कार्यों का किया भूमिपूजन एवं लोकार्पण

Author : Priyanka Yadav

सीहोर, मध्यप्रदेश। आज मध्यप्रदेश के सीहोर जिले के नसरुल्लागंज एवं मनासा में विभिन्न विकासकार्यों के भूमिपूजन एवं शिलान्यास का कार्यक्रम आयोजित है, इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) सीहोर जिले के नसरुल्लागंज पहुंचे, सीएम के सीहोर जिले के नसरुल्लागंज में पहुंचने पर स्थानीय नागरिकों और कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया है।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा नसरूल्लागंज के भाई-बहनों और भांजे-भांजियों के इस अप्रतिम स्नेह और प्रेमपूर्ण स्वागत के लिए हृदय से आभार व्यक्त करता हूं, मैं भी आपको वचन देता हूं कि आपके इस विश्वास को कभी टूटने नहीं दूंगा। प्रदेश विकास और जनता के कल्याण के कार्यों को पूरी शक्ति से आगे बढ़ाने का कार्य करूंगा।

शिवराज ने विभिन्न विकास कार्यों का भूमिपूजन एवं लोकार्पण :

मिली जानकारी के मुताबिक आज मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने लोक स्वास्थ्य मंत्री, जल संसाधन मंत्री के साथ नसरुल्लागंज में रु.174.94 करोड़ की लागत की सीप अंबर सिंचाई परियोजना सहित रु. 400 करोड़ से अधिक की लागत के विकास कार्यों का भूमिपूजन-लोकार्पण व शिलान्यास किया है।

कार्यक्रम में सीएम चौहान ने कहा

आयोजित कार्यक्रम में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि अब नर्मदा मैया नहर से नहीं आएंगी, पाइपलाइन से आएंगी। किसानों के खेत के पास पाइपलाइन देंगे, किसानों के खेतों तक नर्मदा मैया का पानी पहुंचाएंगे। क्षेत्र के हर गांव को पानी से जोड़ दूंगा। सीएम बोले- "विकास का एक नया महायज्ञ प्रारंभ हुआ है। हम एक-एक घर, एक-एक परिवार की चिंता करते हैं। ये जनता मेरी भगवान है, मेरा परिवार है"

वहीं, कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कमलनाथ की सरकार आई, तो विकास और जनता के कल्याण के सारे काम ठप्प हो गये। प्रदेश में भाजपा की हमारी सरकार आई, तो विकास का महायज्ञ प्रारंभ हुआ। कोरोना की चुनौती के बीच भी हमने विकास और जनता के कल्याण के कार्यों को रुकने नहीं दिया। सीएम बोले- जो जनता की सेवा में कोई भी गड़बड़ी करेगा, उसे नहीं छोडूंगा। जो जनता के काम ईमानदारी से करेगा उसकी पीठ थपथपाई जाएगी। जनता को सभी योजनाओं का पूरा लाभ मिलना चाहिए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT