राजगढ़ और बड़वानी जिले की समीक्षा
राजगढ़ और बड़वानी जिले की समीक्षा  Social Media
मध्य प्रदेश

आज सीएम शिवराज ने राजगढ़ और बड़वानी जिले की समीक्षा की, दिए ये आवश्यक दिशा-निर्देश

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। आगामी चुनाव से पहले सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं, बीते दिनों से सीएम शिवराज सिंह चौहान रोजाना सुबह बैठक कर रहे हैं, आज फिर सुबह मुख्यमंत्री निवास से सीएम ने वीसी के माध्यम से वरिष्ठ अधिकारियों के साथ राजगढ़ और बड़वानी जिले की समीक्षा की है।

वीसी के माध्यम से राजगढ़ और बड़वानी जिले की समीक्षा

आज शिवराज ने ली राजगढ़-बड़वानी की बैठक :

मिली जानकारी के मुताबिक, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज अपनी सुबह की बैठकों के सिलसिले में राजगढ़ और बड़वानी जिले के आला अधिकारियों की बैठक ली।सुबह करीब साढ़े छह बजे सीएम ने राजगढ़ और बड़वानी जिले की विकास गतिविधियों की वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से समीक्षा की और आवश्यक दिशा निर्देश दिये।

बैठक में सीएम ने कानून व्यवस्था और विकास योजनाओं के संबंध में ली जानकारी

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इस बैठक में कानून व्यवस्था और विकास योजनाओं के संबंध में जानकारी हासिल करने के साथ ही अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। CM ने बैठक में गर्मी के मद्देनजर जल इत्यादि की व्यवस्थाओं की जानकारी भी ली। राज्य सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता वाली योजनाओं के बारे में भी उन्होंने प्रगति के बारे में पूछा और दिशानिर्देश दिए।

इस दौरान मध्यप्रदेश में हाल ही में कुछ स्थानों पर हिंसक और पथराव की घटनाओं के बीच आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सभी से आपसी सद्भाव और भाईचारा बनाए रखने की अपील करते हुए कहा कि हमें समाज को तोड़ने वालों के प्रयास विफल करने होंगे। मुख्यमंत्री ने बैठक में शामिल प्रशासनिक अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों की ओर मुखातिब होते हुए कहा- ‘‘देखो अपन तो आएंगे और जाएंगे, लेकिन समाज तो यहीं रहने वाला है। पर इसमें अगर खाई पैदा हो गई, तो वह समाज के लिए घातक है।‘‘ उन्होंने कहा कि उनका केवल इतना कहना है कि एक सोशल अभियान चलना चाहिए और गांव गांव में, जहां ऐसी चीजें होती हैं, बैठकें हो जाना चाहिए, ताकि इस तरह का माहौल न बने।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT