आज CM ने वीसी के माध्यम से श्योपुर जिले की समीक्षा की
आज CM ने वीसी के माध्यम से श्योपुर जिले की समीक्षा की Social Media
मध्य प्रदेश

आज CM ने वीसी के माध्यम से श्योपुर जिले की समीक्षा की, दिए आवश्यक दिशा-निर्देश

Sudha Choubey

मध्यप्रदेश। बीते कुछ दिनों से मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) लगातार बैठक कर रहे हैं, इस बीच आज सुबह-सुबह मुख्यमंत्री शिवराज ने फिर बड़ी बैठक ली, सीएम शिवराज ने वीसी के माध्यम से सागर जिले की समीक्षा बैठक (Review Meeting) कर जिले के विकास कार्यो का जायजा लिया।

बता दें कि, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज प्रात: निवास से वीसी के माध्यम से श्योपुर जिले में संचालित विभिन्न विकासकार्यों, योजनाओं के बेहतर क्रियान्वयन और कानून व्यवस्था की स्थिति की समीक्षा की।

शिवराज सिंह चौहान ने कही यह बात:

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने श्योपुर जिले की समीक्षा करते हुए कहा है कि, "विकास कार्यों का गुणवत्ता के साथ समय-सीमा में क्रियान्वयन हो, योजनाओं का लाभ प्रत्येक पात्र व्यक्ति को‍ मिले, लोगों के कष्ट-कठिनाईयां दूर हों, उनका जीवन सुगम हों यह हमारा कर्तव्य और धर्म है।"

शिवराज सिंह चौहान ने इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर 17 सितम्बर को कराहल, श्योपुर में आयोजित कार्यक्रम की व्यवस्था और अनुशासन के लिए जिला प्रशासन को बधाई दी। मुख्यमंत्री ने इस दौरान कहा कि, "हमें श्योपुर को कुपोषण के कलंक से मुक्त करना है। जिले में गरीब कल्याण की योजनाओं का प्रभावी क्रियान्वयन हो, राशन वितरण में कोई गड़बड़ न हो, यह सुनिश्चित करना और जनता को सुशासन देना राज्य शासन की सर्वोच्च प्राथमिकता है।"

राशन वितरण की समीक्षा की:

मुख्यमंत्री चौहान ने राशन वितरण की समीक्षा के दौरान कहा कि, "कुछ गाँवों में केवल पाँच-छह दिन राशन की दुकानें खुलने, कियोस्क से पर्ची नहीं देने की शिकायतों पर अप्रसन्नता व्यक्त की। सीएम ने कहा कि, राशन वितरण में गड़बड़ी करने वालों पर सख्त से सख्त कार्यवाही हो।"

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, "जल जीवन मिशन में सामग्री की गुणवत्ता, कार्य को समय-सीमा में पूर्ण करना और खोदी गई सड़कों का तत्काल रिस्टोरेशन प्राथमिकता पर सुनिश्चित किया जाए।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT