आज CM आश्रितों को नियुक्ति पत्र वितरित करेंगे
आज CM आश्रितों को नियुक्ति पत्र वितरित करेंगे Social Media
मध्य प्रदेश

आज CM इस योजना के तहत आश्रितों को नियुक्ति पत्र वितरित एवं उनसे करेंगे संवाद

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। एक तरफ जहां देश-प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामलों में उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी हुई है वहीं, दूसरी तरफ मध्यप्रदेश में कई योजनाओं पर कार्य तेजी से जारी हैं। इस बीच आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कोविड-19 अनुकंपा नियुक्ति योजना (COVID-19 Anukampa Niyukti Yojana) के तहत आश्रितों को नियुक्ति पत्र वितरित करेंगे।

सीएमओ (CMO) ने किया ट्वीट

सीएमओ (CMO) ने ट्वीट कर कहा कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) आज दोपहर 3:30 बजे वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के माध्यम से कोविड-19 अनुकंपा नियुक्ति योजना के तहत आश्रितों को नियुक्ति पत्र वितरित करेंगे, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जिलों से शामिल आश्रितों से संवाद भी करेंगे।

मंत्रालय में वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के माध्यम से CM कोविड-19 अनुकंपा नियुक्ति योजना के तहत आश्रितों को नियुक्ति पत्र वितरित करेंगे, कार्यक्रम का सीधा प्रसारण आधिकारिक सोशल मीडिया चैनल्स पर किया जायेगा। साथ ही प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न उत्सव योजना की समीक्षा करेंगे। वही प्रदेश में कोरोना नियंत्रण के लिए किए जा रहे कार्यों की भी समीक्षा करेंगे।

बता दें कि कोरोना वायरस महामारी ने सामान्य जनजीवन को पूरी तरह प्रभावित कर के रख दिया, महामारी की दूसरी लहर तो ज्यादा खतरनाक साबित हुई, जिससे देश के हर राज्य को परेशानी हुई, मध्य प्रदेश में भी सरकारी कर्मचारियों से लेकर आम जनता को परेशानी का सामना करना पड़ा। जिनके लिए प्रदेश की शिवराज सरकार ने योजनाएं बनाईं, कर्माचारियों के लिए बनी ''मुख्यमंत्री कोविड-19 अनुकंपा नियुक्ति योजना' का लाभ मिल रहा है।

मुख्यमंत्री कोविड-19 अनुकंपा नियुक्ति योजना :

आपको बताते चलें कि, मुख्यमंत्री कोविड-19 अनुकंपा नियुक्ति योजना में समस्त नियमित स्थाईकर्मी, कार्यभारित एवं आकस्मिकता निधि से वेतन पाने वाले, दैनिक वेतन भोगी, तदर्थ, संविदा, कलेक्टर दर, आउटसोर्स के रूप में कार्यरत शासकीय सेवकों के लिए लागू की गई है।

ये भी पढ़ें- कोरोना की वजह से कई परिवार ही उजड़ गए हैं, ऐसे बच्चों की मदद के लिए आगे आई एमपी सरकार

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT