नरोत्तम मिश्रा ने देखी ‘The Kashmir Files’ फिल्म
नरोत्तम मिश्रा ने देखी ‘The Kashmir Files’ फिल्म Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

आज गृहमंत्री डॉ. मिश्रा ने कश्मीर के निवासियों के साथ देखी ‘The Kashmir Files’ फिल्म

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) की चर्चा हर जगह देखी जा रही है। फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है, इस फिल्म को देख दर्शक इमोशनल हो रहे हैं। इस बीच आज मध्यप्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने जम्मू में कश्मीर के निवासियों के साथ ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म देखी।

आज नरोत्तम मिश्रा ने देखी ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म

मध्यप्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने आज जम्मू में कश्मीर के निवासियों के साथ ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म देखी। फिल्म देखने के बाद डॉ मिश्रा ने अपने संदेश में कहा कि ये रोमांचित करने वाली और दिमाग के पर्दे हटाने वाली फिल्म है। उन्होंने युवा वर्ग के प्रार्थना करते हुए कहा कि कश्मीर का हिंदू किस त्रासदी से गुजरा है, ये जानने के लिए यह वर्ग इस फिल्म को जरूर देखें। कश्मीरी पंडितों के संघर्ष की सच्ची कहानी देखकर मन पीड़ा से व्यथित हो गया। साथ ही उन्होंने कहा- इस नरसंहार को देश की जनता के सामने लाने के लिए वे फिल्म डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री और उनकी टीम के आभारी हैं।

नरोत्तम मिश्रा ने किया ट्वीट

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर कहा- "जम्मू में आज कश्मीरी भाई-बहनों के साथ TheKasmirFiles फिल्म देखी। कश्मीरी पंडितों के संघर्ष का सच देखकर मन व्यथित हो गया। इस नरसंहार को देश की जनता के सामने लाने के लिए फिल्म के निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री, अभिनेता अनुपम खेर और फिल्म की पूरी टीम को धन्यवाद देता हूं।"

The Kashmir Files एक बार नहीं, अनेक बार देखने वाली फिल्म है। खासकर युवाओं को इसे बार-बार देखना चाहिए ताकि देश को भविष्य में ऐसे दिन फिर से न देखने पड़ें।
गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा

इससे पहले 16 मार्च को मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) समेत मध्य प्रदेश भाजपा के विधायक, मंत्री, भाजपा संगठन के प्रमुख पदाधिकारी परिवार सहित शाम 8 बजे एमपीटी के ड्राइव इन सिनेमा, अशोका लेक व्यू में ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म देखी थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT