अमरकंटक में CM यादव
अमरकंटक में CM यादव  Social Media
मध्य प्रदेश

आज अमरकंटक में CM यादव ने विभिन्न विकास कार्यों का किया भूमिपूजन एवं लोकार्पण

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • MP के मुख्यमंत्री मोहन यादव अमरकंटक पहुंचे

  • यहां सीएम यादव ने मां नर्मदा की पूजा-अर्चना की

  • इसके बाद विकास कार्यों का किया भूमिपूजन-लोकार्पण

मध्यप्रदेश। नर्मदा जन्मोत्सव के कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव अमरकंटक पहुंचें यहां मुख्यमंत्री ने आज जीवन दायिनी मां नर्मदा जयंती के पुण्य अवसर पर अमरकंटक में 'मां नर्मदा मंदिर' में दर्शन-पूजन कर प्रदेशवासियों की खुशहाली और समृद्धि की कामना की।

सीएम ने अमरकंटक के नर्मदा मंदिर में की पूजा :

पवित्र नगरी अमरकंटक आकर प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने नर्मदा मंदिर में उद्गम स्थल पर पूजा अर्चना की यहां पूजन के बाद मंदिर जाकर माता के दरबार में मत्था टेका तथा प्रदेश की उन्नति, खुशहाली और सुख समृद्धि के लिए विनती की।

मां नर्मदा के उदगम उद्गम स्थल अमरकंटक में दर्शन-पूजन का सौभाग्य प्राप्त हुआ: CM

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा- "आज नर्मदा जयंती के पुण्य अवसर पर मां नर्मदा के उदगम उद्गम स्थल अमरकंटक में दर्शन-पूजन का सौभाग्य प्राप्त हुआ। जीवनदायिनी मैया नर्मदा के आशीर्वाद से प्रदेश में समृद्धि बनी रहे, दिव्य जल से जीवन धन्य रहे एवं मैया के स्नेह का प्रवाह इस धरा को पल्लवित करता रहे, यही प्रार्थना है"

अमरकंटक में दर्शन-पूजन

कई विकास कार्यों का भूमिपूजन-लोकार्पण:

अमरकंटक के नर्मदा मंदिर में पूजा करने के बाद मुख्यमंत्री सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट के लोकार्पण और अन्य विकास कार्यों के लोकार्पण व भूमि पूजन कार्यक्रम में सम्मिलित हुए यहां मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने विभिन्न विकास कार्यों का भूमिपूजन एवं लोकार्पण किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT