सीएम ने चार सड़कों का किया भूमि पूजन
सीएम ने चार सड़कों का किया भूमि पूजन Social Media
मध्य प्रदेश

सीहोर: आज सीएम शिवराज ने 𝟐𝟏 करोड़ 𝟗𝟎 लाख रुपए की लागत की चार सड़कों का किया भूमि पूजन

Priyanka Yadav

सीहोर, मध्यप्रदेश। सीहोर में आयोजित 'मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान शिविर' में सहभागिता हेतु एवं हितग्राहियों को विभिन्न योजनाओं का हितलाभ प्रदान करने पहुँचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का ग्रामवासियों व भाजपा के कार्यकर्ताओं ने हैलीपेड पर स्वागत किया। यहां सीएम ने सिद्ध श्री जागेश्वर धाम परिसर खैरीसिलगैना में पौधा लगाया और भगवान भोलेनाथ की पूजा अर्चना कर प्रदेश की समृद्धि के लिए प्रार्थना की। इसके बाद कन्यापूजन कर "मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान शिविर" का शुभारंभ किया।

सीहोर में मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान के अंतर्गत आयोजित शिविर

सीएम ने 21.90 करोड़ की लागत से निर्मित होने वाली सड़कों का किया भूमि पूजन :

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सीहोर जिले के ग्राम खैरी सिलगैना में मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान के अंतर्गत आयोजित शिविर में 21.90 करोड़ रुपए की लागत से निर्मित होने वाली 4 सड़कों का भूमि पूजन किया। इस दौरान विदिशा सांसद एवं अन्य जनप्रतिनिधिगण उपस्थित रहे है।

सीहोर में आयोजित शिविर में सीएम शिवराज ने को-ऑपरेटिव सोसायटी के खिलाफ फसल तुलवाने में गड़बड़ी की शिकायत पर तत्काल जांच कराने के निर्देश दिए और कहा कि, दोषी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करे। साथ ही सीएम बोले- मैं सबसे पहले ग्राम खैरी सिलगैना के नागरिकों को बधाई देता हूं कि आपने मेरी समरस पंचायत बनाने की अपील को मानते हुए पंचायत का निर्विरोध चुनाव किया।

स्व-सहायता समूह के माध्यम बहनों की जिंदगी बदलना मेरा एक मात्र उद्देश्य है
सीएम शिवराज

सीएम शिवराज ने कही ये बातें

  • मैं एक वचन आपको देता हूं कि पढ़ने-लिखने में जो बच्चे तेज हैं, उनके भविष्य की चिंता मत करना। मेडिकल-इंजीनियरिंग कॉलेज में भी एडमिशन हुआ तो फीस मामा भरवाएगा।

  • पंचायत स्तर पर मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान शिविर लगाए हैं ताकि किसी भी नागरिक को अपने कामों के लिए सरकारी दफ्तर के चक्कर नहीं लगाने पड़े और उनकी समस्याओं का समाधान शिविर में ही हो जाए।

  • पेड़ लगाने का काम आने वाली पीढ़ी के लिए धरती बचाने का काम है, मैं आप से अपील करता हूं कि अपने जन्मदिन या किसी शुभ अवसर पर एक पेड़ जरूर लगाएं।

  • बच्चे लगन और मेहनत से पढ़ाई करें। अगर बेटा-बेटी पढ़ने में तेज हैं, मेधावी हैं और उनका एडमिशन मेडिकल या इंजीनियरिंग कॉलेज में होता है तो उनकी फीस मध्यप्रदेश सरकार भरवाएगी। वे चिंता न करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT